logo-image

IND vs ENG: यशस्वी जायसवाल ने सिर्फ इतनी गेंद में शतक जड़ लूटी महफिल, पिछले टेस्ट में लगाया था दोहरा शतक

Yashasvi Jaiswal Century : यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में शानदार शतक लगाया है. उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी की है और अपनी बल्लेबाजी से सबको एक बार फिर प्रभावित किया.

Updated on: 17 Feb 2024, 04:46 PM

नई दिल्ली:

Yashasvi Jaiswal Test Century: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ने शानदार शतक जड़ दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 445 रन बनाए. इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में सिर्फ 319 रन ही बना सकी. इससे टीम इंडिया को पहली पारी के आधार पर 126 रनों की बढ़त मिल गई. इसके बाद भारत के लिए दूसरी पारी में यशस्वी जायसवाल ने कमाल की बल्लेबाजी की और बेहतरीन शतक जड़ दिया.

जायसवाल ने लगाया शतक

यशस्वी जायसवाल ने पारी की शुरुआत से ही आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए. दूसरी पारी में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए. इसके बाद यशस्वी जायसवाल ने शुभमन गिल के साथ पारी को आगे बढ़ाया. उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया. उन्होंने अपनी सेंचुरी 122 गेंदों में पूरी की है. हालांकि अब वह 133 गेंदों में 104 रनों पर रिटायर्ड हर्ट हो गए हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दूसरा टेस्ट शतक

यशस्वी जायसवाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी दोहरा शतक जड़ा था. तब उन्होंने 209 रनों की पारी खेली थी. जायसवाल ने टीम इंडिया के लिए साल 2023 में टेस्ट में डेब्यू किया था. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही शतक लगाया था. उन्होंने अभी तक 7 टेस्ट मैचों में 735 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक निकले हैं.