logo-image

World Cup 2023 : 'अब शर्म कर लो...' मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानी फैंस की जमकर लगाई क्लास

Mohammed Shami World Cup 2023 : मोहम्मद शमी पाकिस्तानी फैंस पर बुरी तरह भड़के हैं. उन्होंने पाकिस्तानी फैंस की जमकर लताड़ लगाई है.

Updated on: 08 Nov 2023, 05:30 PM

नई दिल्ली:

Mohammed Shami On Pakistan Fans: वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार प्रदर्शन पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों को पच नहीं रही है. पाकिस्तान के तमाम पूर्व क्रिकेटर्स ये आरोप लगाए हैं कि भारतीय गेंदबाजों को अलग गेंद दी जा रही है जिसे स्विंग ज्यादा हो रही है. इसके अलावा डीआरएस भी भारत के हक में दिए जा रहे हैं. इसी बीच भारतीय तेज मोहम्मद शमी ने गुस्से में पाकिस्तानी फैंस की जमकर लताड़ लगा दी है. 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने अपने एक बयान में कहा था कि ICC और BCCI की ओर से भारतीय तेज गेंदबाजों को अलग गेंद दी जा रही है. जिससे उन्हें सीम और स्विंग करने में ज्यादा मदद मिल रही है. अब इसपर शमी ने जमकर उनकी क्लास लगाई है.

शमी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'शर्मा करो यार, गेम पर फोकस करो ना कि फालतू बकवास पर. कभी तो दूसरों के सक्सेस एंजॉय किया करो. छी यार, आईसीसी वर्ल्ड कप है, आपका लोकल टूर्नामेंट नहीं है और आप प्लेयर ही थे. वसीम भाई ने समझाया है. एक्सप्लेन किया था फिर. अपने प्लेयर अपने वसीम अकरम पर यकीन नहीं आपको.'

वर्ल्ड कप में शमी बरपा रहे हैं कहर 

इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने सिर्फ 18 रन देकर 5 विकेट हॉल लिए थे. इसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने 2 विकेट हासिल किए.  शमी को टूर्नामेंट में शार्दुल ठाकुर की जगह मौका मिला था, जिसके बाद उन्होंने अपने प्रदर्शन से वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है.