logo-image

IND vs WI: पुजारा के बाद इस बड़े खिलाड़ी पर लटकी तलवार, टीम से हो सकता है बाहर!

Kohli IND vs WI: आने वाले समय में एक बड़ा बदलाव दिख सकता है. बदलाव बड़ा इसलिए क्योंकि वो जुड़ा है विराट कोहली से.

Updated on: 14 Jul 2023, 06:18 PM

नई दिल्ली:

Kohli IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. टीम इंडिया इस समय मैच पर पूरा कंट्रोल की हुई है. लग रहा है कि आसानी से टीम ये मैच अपने नाम कर ले जाएगी. टीम के लिए यशस्वी और कप्तान रोहित ने कमाल की शतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया के लिए जीत आसान कर दी है. मैच शुरू होने से पहले सलेक्टर्स ने एक बड़ा फैसला लिया, फैसला ये कि टीम के बड़े खिलाड़ी पुजारा को प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखा दिया. उनकी जगह गिल को नंबर 3 की जिम्मेदारी दी गई. अब लग रहा है कि टेस्ट मैचों से पुजारा की छुट्टी तय है. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI 1st Test: 81 गेंदों पर कोहली के बल्ले से आई पहली बाउंड्री तो इस तरह किया सेलिब्रेट Watch

कोहली के लिए खड़ी हो सकती है समस्या

पुजारा के बाद एक बड़े खिलाड़ी पर गाज और गिर सकती है. दरअसल टीम के किंग कोहली यानी विराट कोहली की जगह टी20 सीरीज में तिलक वर्मा को सलेक्टर्स ने टीम में शामिल किया है. अगर पुजारा को बाहर करके गिल को अपनाया जा रहा है तो हो सकता है कि विराट कोहली की जगह पर तिलक को आजमाया जा रहा हो. वैसे भी तिलक ने आईपीएल 2023 में अच्छा क्रिकेट खेला था. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI : रोहित-यशस्वी ने शतक जड़ रचा इतिहास, वेस्टइंडीज में पहले बार टेस्ट में भारत ने किया यह कारनामा

बीसीसीआई अगले साल टी20 विश्व कप की तैयारियों में लगा

अगर ऐसा है तो कोहली के लिए खतरे की घंटी बज सकती है. वैसे भी बीसीसीआई अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए नई टीम बनाने में लगा हुआ है. और जबसे अजित अगरकर चीफ सलेक्टर्स बने हैं तभी से बड़े फैसले लगातार लिए जा रहे हैं. लेकिन एक बात साफ है कि आईपीएल 2023 को देखें या फिर लिमिटेड ओवर क्रिकेट को, कोहली की जरूरत अभी भी टीम इंडिया को है.