logo-image

Virat Kohli : 1400 किलोमीटर पैदल चलेगा विराट का 'जबरा फैन', मुंबई से लखनऊ तक चलेगा पैदल

Virat Kohli Fan : विराट कोहली की एक झलक के लिए फैंस कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. अब ऐसा ही एक जबरा फैन सामने आया है, जो लखनऊ से मुंबई के लिए पैदल ही चल पड़ा है और लगभग 1400 किलोमीटर की पदयात्रा करने वाला है.

Updated on: 20 Feb 2024, 10:02 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Fan : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की फैन फॉलोइंग के बारे में तो सभी जानते हैं. जब वह मैदान पर होते हैं, तो हर कोई उनके अग्रेशन का कायल रहता है. विराट से मिलना करोड़ों फैंस के लिए किसी सपने से कम नहीं है. उनकी एक झलक के लिए फैंस कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. अब ऐसा ही एक जबरा फैन सामने आया है, जो लखनऊ से मुंबई के लिए पैदल ही चल पड़ा है और लगभग 1400 किलोमीटर की पदयात्रा करने वाला है.

Virat Kohli का फैन चल पड़ा

वैसे तो आपने विराट कोहली (Virat Kohli) के कई जबरा फैन की कहानी सुनी होगी. मगर, अब एक फैन अनोखे ढ़ंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. असल में, विनय नाम का एक फैन हाथ में पोस्ट लिए लखनऊ शहर से मुंबई के लिए पैदल चल पड़ा है. जी हां, इस फैन के हाथ में एक पोस्टर है, जिसमें विराट की ही कही गई एक बात लिखी है. पोस्टर में लिखा गया, "मैं हमेशा भारत के लिए हाथ में बल्ला लेकर और गेम जीतने का सपना देखता था. यही मेरी प्रेरणा थी कि मैं क्रिकेट खेलूं. विराट कोहली फैन लखनऊ से मुंबई पदयात्रा." अब देखने वाली बात है कि पैदल 1400 किलोमीटर की दूरी तय करने वाले फैन से कोहली मिलते हैं या नहीं. 

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : दूसरी बार पापा बने विराट कोहली, खुद पोस्ट शेयर कर बताया बेटे का नाम

दूसरी बार पापा बने हैं विराट कोहली

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं. उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए खुद को अनुपलब्ध रखा था. अब 20 फरवरी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया कि 15 फरवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. जिसका नाम उन्होंने Akaay रखा है. अब विराट आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें : IPL 2024: इन 3 भारतीय गेंदबाजों का होगा ये आखिरी आईपीएल सीजन, पहले ही पकड़ चुके हैं दूसरी जॉब