logo-image

IND vs AUS : तीसरे टेस्ट मैच में ये तीन बल्लेबाज करेंगे कमाल, आ सकती है बड़ी पारी!

IND vs AUS 3rd Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल से इंदौर में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा.

Updated on: 28 Feb 2023, 09:48 AM

नई दिल्ली:

IND vs AUS 3rd Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल से इंदौर में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम की नजर सीरीज में वापसी पर रहेगी. यह मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है. जहां पर शुरुआती के 2 से 3 दिन बल्लेबाजी करना आसान होगा. भारतीय टीम की तरफ से 3 ऐसे खिलाड़ी है जो टीम इंडिया के लिए जान बन सकते हैं. हालांकि टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के पलटवार से भी तैयार रहना होगा.

विराट कोहली

विराट कोहली का नाम सबसे ऊपर आता है. क्योंकि साल 2016 में कोहली इस मैदान पर शतक लगा चुके हैं. उम्मीद है कि एक बार फिर से किंग कोहली अपने बल्ले का दम इस मैदान पर दिखाएंगे. 

शुभमन गिल

विराट कोहली के बाद दूसरा नाम है शुभमन गिल का. गिल ने शानदार तरीके से अभी तक अपनी सीरीज खेली है. और उसका फायदा उन्हें ऑस्ट्रेलिया खिलाफ तीसरे टेस्ट में मिल सकता है. गिल अपनी शानदार फॉर्म की बदौलत अपने बल्ले से आग उगलना चाहेंगे. अब जब ओपनर के तौर पर गिल को मौका मिला है तो इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहेंगे.

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला इस सीरीज में औसत वाला रहा है. ज्यादा कुछ खास कमाल रोहित नहीं कर सके हैं. ऐसे में अगर अपने आप को साबित करना है तो इंदौर से अच्छा मौका रोहित को फिर कभी नहीं मिलेगा. ओपनिंग के तौर पर रोहित शर्मा बड़ी पारी खेलने को बेकरार हैं. देखने वाली बात होती है गिल की तरह क्या रोहित शर्मा भी इस मौके का फायदा उठा पाते हैं या फिर नहीं. तो ये वे 3 बड़े बल्लेबाज हैं, जो कल के मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाते हुए दिख सकते हैं.