logo-image

VIDEO : एक ही ग्राउंड पर खेला गया टेनिस और क्रिकेट, जोकोविच-स्मिथ ने जीता फैंस का दिल

Australian open 2024 : टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच और ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ ने एक ही मैदान पर क्रिकेट और टेनिस खेलते नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 11 Jan 2024, 06:06 PM

नई दिल्ली:

Steve Smith and Novak Djokovic : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं. लेकिन वह आजकल क्रिकेट से दूर टेनिस में हाथ आजमा रहे हैं. स्मिथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह क्रिकेट नहीं, बल्कि टेनिस खेलते दिख रहे हैं, वो भी सर्बिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) के साथ. दरअसल ऑस्ट्रेलिया ओपन 2024 के दौरान क्रिकेट और टेनिस एक ही ग्राउंड पर खेला गया. ऑस्ट्रेलिया किकेट टीम के स्टार बैटर स्टीव स्मिथ और टेनिस के दिग्गज नोवाक जोकोविच ने एक ही मैदान पर क्रिकेट और टेनिस खेला. टेनिस कोर्ट में स्टीव स्मिथ और नोवाक जोकोविच बैटिंग करते हुए दिखे. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने टेनिस खेला.

स्टीव स्मिथ के टेनिस खेलने और जोकोविच के क्रिकेट खेलने की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि जोकोविच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के साथ टेनिस खेलते हैं और वो उनकी टेनिस स्किल को देखकर हैरान हो जाते हैं और फिर तालियां बजाकर उनकी तारीख करते हैं.

वहीं एक वीडियो और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टेनिस स्टार जोकोविच बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वह स्टंप्स के सामने बैट लेकर आए, लेकिन उन्होंने पहली गेंद मिस कर दी. इसके बाद दूसरी गेंद से पहले जोकोविच ने अपना टेनिस रैकेट उठा लिया और उससे ही शॉट लगा दिया. जिसके बाद गेंद स्टैंड्स में बैठी दर्शकों के बीच चली गई.

इसके अलावा एक दूसरी वीडियो में टेनिस दिग्गज स्टीव स्मिथ को बॉलिंग कराते दिखाई देंगे. स्मिथ ने ज़ोर से शॉट लगाकर जोकोविच की गेंद को स्टैंड्स में मौजूद दर्शकों के पास पहुंचा दिया. जोकोविच ने स्मिथ को दो या तीन गेंद ही डाली.