logo-image

Watch: इंग्लैंड को धूल चटाने के बाद जय शाह ने दी रोहित-शुभमन को मिला मेडल, कोच ने भी की जमकर तारीफ

India vs England: रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 4-1 से मात दी है. मैच के बाद टीम इंडिया के फील्डिंग कोच टी. दिलीप ने अच्छी फील्डिंग करने वाले प्लेयर्स को मेडल दिया.

Updated on: 10 Mar 2024, 06:01 PM

नई दिल्ली:

India vs England: भारत ने 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 4-1 से करारी शिकस्त दी है. टीम इंडिया ने धर्मशाला टेस्ट में पारी और 64 रनों से जीत हासिल की. इस मुकाबले के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जश्न का माहौल था. इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बाद टीम इंडिया के फील्डिंग कोच टी. दिलीप ने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की. सरफराज खान के लिए यह डेब्यू सीरीज रही. उनकी भी तारीफ हुई. वहीं रोहित शर्मा, शुभमन गिल और कुलदीप यादव को मेडल दिया गया. 

धर्मशाला टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान रोहित और शुभमन ने शानदार कैच लपका था. सरफराज खान ने दूसरी पारी के दौरान एक बेहतरीन कैच लिया था. उन्होंने जैक क्रॉली का जो दूसरी पारी में जीरो पर आउट हुए उनका कैच लपका थे. टीम इंडिया के फील्डिंग कोच ने इसके लिए रोहित, कुलदीप, सरफराज और शुभमन की तारीफ की. लेकिन मेडल सिर्फ तीन खिलाड़ियों को ही मिला. एक मेडल कुलदीप यादव को दिया गया. वहीं दूसरा मेडल जय ने अपने हाथों से रोहित और शुभमन को दिया.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का फनी पोस्ट, सूर्या और युवी ने ऐसे लिए मजे

मेडल सेरेमनी के दौरान टीम इंडिया के फील्डिंग कोच टी. दिलीप ने कहा, 'हमने सीरीज शुरू होने से पहले टेम्पो और मॉमेंटम को लेकर बात की थी. इसको लेकर कप्तान ने 1 प्रतिशत फैक्टर को लेकर भी बात की थी. आप सभी ने शानदार प्रदर्शन किया. अब हमने अपनी परंपरा में एक मेडल जोड़ी है. अब एक की जगह दो मेडल दिए जाएंगे. श्रेयस अभी यहां नहीं हैं. लेकिन उन्होंने शुरुआत में काफी अच्छी फील्डिंग की थी. कुलदीप के प्रयास भी शानदार रहे. सरफराज ने भी मैदान पर कमाल दिखाया है. गिल, ध्रुव और रोहित ने अहम समय पर कैच लिए. पहला मेडल रोहित और शुभमन को दिया जाता है. इन दोनों के बीच किसी एक को चुनना मुश्किल था. अगला अवॉर्ड कुलदीप यादव को जाता है.'

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले शाहरुख खान के इस 'नाइट राइडर' पर चढ़ा बॉलीवुड का बुखार, आप भी देखें मजेदार वीडियो