logo-image

पाकिस्तानी टीम को भारत में देखकर रईस के डायरेक्टर को क्यों लगी मिर्ची, वायरल हुआ ट्वीट

Pakistan Cricket Team : बुधवार को Pakistan Cricket Team वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत आ गई है. उन्हें देखकर रईस फिल्म डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्वीट कर कुछ ऐसा लिखा, जो वाकई चौकाने वाला है.

Updated on: 29 Sep 2023, 07:25 PM

नई दिल्ली:

Pakistan Cricket Team : भारत की मेजबानी में आयोजित होने वाले वर्ल्ड कप 2023 का सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेगा इवेंट में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम 7 साल बाद भारत दौरे पर आई है. एक ओर जहां हैदराबाद में पाकिस्तानी टीम का दिल खोलकर स्वागत किया गया. वहीं, पाकिस्तानी टीम को भारत आते देख बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने एक ऐसा सवाल पूछा है, जिसने खलबली मचाकर रख दी है. 

राहुल ढोलकिया ने पूछा सवाल

बुधवार को Pakistan Cricket Team वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत आ गई है. उन्हें देखकर रईस फिल्म डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्वीट कर कुछ ऐसा लिखा, जो वाकई चौकाने वाला है. उन्होंने लिखा- "क्योंकि, अब पाकिस्तानी क्रिकेटर्स आधिकारिक तौर पर यहां आ चुके हैं, तो क्या अब हम पाकिस्तानी एक्टर्स को भी अपनी फिल्मों में अभिनय करने के लिए इनवाइट कर सकते हैं? या म्यूजिशियन को परफॉर्म करने के लिए बुला सकते हैं?

कई पाकिस्तानी एक्टर्स कर चुके हैं बॉलीवुड में काम

बॉलीवुड में कई विदेशी मॉडल्स और एक्टर्स एक्टिंग में हाथ आजमा चुके हैं. पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन, तभी 2016 में उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को इंडिया में बैन कर दिया गया था, जिसकी वजह से माहिरा अपनी डेब्यू फिल्म को प्रमोट नहीं कर पाई थीं. सिर्फ माहिरा ही नहीं बल्कि फवाद खान ने भी करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम किया है. 

हालांकि, भारत और पाकिस्तान के बीच खराब राजनैतिक रिश्तों के ही चलते दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जाती है. बताते चलें, Pakistan Cricket Team न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के साथ 2 प्रैक्टिस मैच खेलेगी. फिर 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मैच खेलने मैदान पर उतरेगी.