logo-image

VIDEO : MS Dhoni में फिर आया जवानी वाला जोश, IPL 2024 के लिए शुरू की तैयारी, जमकर जड़े चौके-छक्के

MS Dhoni IPL 2024 : महेंद्र सिंह धोनी का एक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि धोनी ने आईपीएल 2024 के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

Updated on: 10 Jan 2024, 05:36 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni IPL 2024, Chennai Super Kings : आईपीएल 2024 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल 2024 का 22 मार्च से आगाज हो सकता है. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वे बैटिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि धोनी ने आईपीएल 2024 की तैयारी शुरू कर दी है. हालांकि धोनी का यह वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स या किसी आधिकारिक हैंडल से शेयर नहीं किया गया है.

दरअसल, एक्स पर एमएस धोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें माही बैटिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. धोनी वीडियो में काफी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वह जमकर चौके-छक्के जड़ रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि MS Dhoni ने आईपीएल 2024 की तैयारी शुरू कर दी है. चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में धोनी की कप्तानी में पांचवी बार चैंपियन बनी थी. उसने फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस को हराया था. 

गौरतलब है कि एमएस धोनी 42 साल के हो गए हैं. लेकिन अभी भी उनके अंदर वहीं पुराना वाला जोश दिखाई दे रहा है. आईपीएल 2024 में भी वह सीएसके की कप्तानी करते नजर आएंगे. MS Dhoni की आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 250 आईपीएल मैचों में 5082 रन बनाए हैं. इस दौरान धोनी ने 24 अर्धशतक लगाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 82 रन रहा है. धोनी टूर्नामेंट में 239 छक्के और 349 चौके लगा चुके हैं. उन्होंने स्टम्प्स के पीछे से भी अपनी टीम के लिए अहम योगदान दिया है. माही ने 142 कैच लिए हैं और 42 स्टम्प्स भी किए हैं. वे पिछले सीजन में बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके थे, क्योंकि वह घुटने में दर्द की वजह से परेशान थे, लेकिन माही इस सीजन फिर से बल्ले से धमाल मचाते नजर आएंगे.