logo-image

Mohammed Shamis Wife : 'अच्‍छा कमाएगा तो...', मोहम्मद शमी पर एक्स वाइफ हसीन जहां चौंकाने वाला बयान

Mohammed Shamis Wife : मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर उनको लेकर काफी अजीब बयान दी हैं. अब हसीन जहां का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 08 Nov 2023, 08:02 PM

नई दिल्ली:

Hasin Jahan On Mohammed Shami : वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्मद शमी धमाल मचा रहे हैं. मोहम्मद शमी की गेंदों का विपक्षी बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं है. उन्होंने सिर्फ 4 ही मैच में 16 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है और वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह को पक्का किया है. लेकिन अब मोहम्मद शमी की पूर्व वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) ने ऐसी बात कही जिस पर हर कोई हैरान है.

'टीम में बना रहेगा, अच्‍छा कमाएगा तो हमारा भविष्‍य सिक्‍योर रहेगा'

न्‍यूज नेशन के साथ इंटरव्‍यू में हसीन जहां ने कहा ‘कुछ भी हो, अच्‍छा प्रदर्शन कर रहा है. अच्‍छा खेलेगा, टीम में बना रहेगा, अच्‍छा कमाएगा तो हमारा भविष्‍य सिक्‍योर रहेगा.’ साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं अच्‍छे प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दूंगी, लेकिन उसे ‘(शमी को) नहीं. बता दें कि हसीन जहां के बीच अब तक ने  मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाई थी, जिसके बाद दोनों का तलाक होने वाला था, लेकिन कानूनी तौर पर इनका तलाक नहीं हुआ है. हालांकि, फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill और सारा तेंदुलकर भी हुए Deepfake का शिकार, दोनों की साथ में ऐसी फोटो वायरल

मोहम्मद शमी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट करती रहती हैं हसीन जहां

दरअसल, सोशल मीडिया पर हसीन जहां मोहम्मद शमी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट करती रहती हैं. इसके अलावा वह किसी भी इंटरव्‍यू में भी उनके बारे में भला बुरा बोलती रहती हैं. हसीन जहां ने हाल ही में शमी पर गंभीर और बड़े आरोप भी लगाई थी. उन्होंने कहा ता कि शमी किसी बड़ी हीरोइन से शादी करना चाहते हैं. इससे पहले वह शमी वर्ल्‍डकप के दौरान ही उन्‍होंने शमी को टारगेट करते हुए इंस्टग्राम पर भैंस के साथ एक फोटो शेयर किया था जो खुब वायरल हुआ था. 

यह भी पढ़ें: Glenn Maxwell : वनडे की एतिहासिक पारी के बाद क्या वर्ल्ड कप में खेलना जारी रखेंगे मैक्सवेल? आया बड़ा अपडेट