logo-image

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले टी20 और टेस्ट सीरीज का बदला शेड्यूल

टी20 सीरीज के बाद दो मैच की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी. पहला टेस्ट 4 मार्च से मोहाली में तो दूसरा टेस्ट 12 मार्च से बैंगलोर में खेला जाएगा. खास बात यह है कि दोनों मुकाबले डे नाइट खेले जाएंगे. 

Updated on: 15 Feb 2022, 09:41 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज से टी20 सीरीज खेलने के बाद भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ भी टी20 सीरीज खेलेगी. लेकिन अब श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले तीन मैचों के टी20 सीरीज का पूरा शेड्यूल ही बदल दिया गया है. बीसीसीआई ने  सोमवार को नय़ा शेड्यूल जारी कर दिया है. नए शेड्यूल के मुताबिक तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को खेला जाएगा. टी20 सीरीज के बाद दो मैच की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी. पहला टेस्ट 4 मार्च से मोहाली में तो दूसरा टेस्ट 12 मार्च से बैंगलोर में खेला जाएगा. खास बात यह है कि दोनों मुकाबले डे नाइट खेले जाएंगे. 

वहीं पुराने शेड्युल पर नजर डाले तो श्रीलंका के भारत दौरे का आगाज 25 फरवरी को खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से होना था. पहला टेस्ट बैंगलुरु में तो दूसरा टेस्ट 5 मार्च से मोहाली में था. टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया को तीन मैच की टी20 सीरीज खेलनी थी. पहला टी20 मोहाली, दूसरा धर्मशाला और तीसरा लखनऊ में खेला जाना था.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: पहले मुकाबले में ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमें

आपको बता दें कि श्रीलंका और भारत के बीच होने वाली टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए अभी तक टीम की घोषणा नहीं की गई है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच मौजूदा सीरीज के बाद टीमों का ऐलान होगा. इसके पता चलेगा कि कौन खेलेगा और कौन नहीं.