logo-image

IND vs AUS 3rd ODI : टीम इंडिया होंगे बड़े बदलाव, रोहित-कोहली प्लेइंग 11 में शामिल, इन 5 खिलाड़ियों को मिलेगा रेस्ट

IND vs AUS 3rd ODI : भारतीय टीम 3 वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है. वहीं, भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का आखिरी वनडे मुकाबला बुधवार को राजकोट में खेला जाएगा.

Updated on: 26 Sep 2023, 06:06 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya & Axar Patel :  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बुधवार (27 सितंबर) को खेला जाएगा. दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी. वहीं, यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा. इस सीरीज में टीम इंडिया शुरुआती दो मुकाबले जीतकर 2-0 से आगे है. बहरहाल, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरे वनडे मैच से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के अलावा ओपनर शुभमन गिल, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल टीम इंडिया के प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं होंगे.  

इन खिलाड़ियों के बिना उतरेगी टीम इंडिया

हालांकि, अक्षर पटेल और हार्दिक पांड्या इस सीरीज के पहले 2 वनडे मैचों में भी टीम इंडिया के प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे. लेकिन ऐसा माना जा रहा था कि राजकोट में होने वाले तीसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ इनकी भी प्लेइंग 11 में वापसी हो सकती है. हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल के अलावा ओपनर शुभमन गिल मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर तीसरे वनडे का हिस्सा नहीं होंगे. शुभमन गिल ने इंदौर वनडे में शानदार शतक जड़ा था. लेकिन उन्हें तीसरे मैच में आराम दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के बाद ODI और T20 को अलविदा कहेंगे Virat Kohli? करीबी दोस्त का बड़ा खुलासा

राजकोट में खेला जाएगा सीरीज का तीसरा वनडे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने केएल राहुल की अगुवाई में 2-0 की बढ़त बना चुकी है. लेकिन इस मैच में भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हो रही है. वहीं विराट कोहली भी तीसरे मैच के प्लेइंग11 का हिस्सा होंगे. गौरतलब है कि टीम इंडिया ने  मोहाली में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया था. जबकि इसके बाद इंदौर में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 99 रनों से मात दी थी.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के बाद ODI और T20 को अलविदा कहेंगे Virat Kohli? करीबी दोस्त का बड़ा खुलासा