logo-image

हरमन को ICC ने दी है ऐसी सजा, मैदान पर गुस्साने से पहले 100 बार सोचेंगे खिलाड़ी

ICC Punish Harmanpreet Kaur : आईसीसी ने हरमनप्रीत कौर को उनकी हरकत के लिए कड़ी सजा सुनाई है. बोर्ड ने उनपर फाइन लगाने के साथ-साथ डिमेरिट प्वॉइंट भी जोड़ा है.

Updated on: 23 Jul 2023, 12:26 PM

नई दिल्ली:

ICC Punish Harmanpreet Kaur : बांग्लादेश के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच में अंपायर द्वारा LBW देने पर हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को गुस्सा आ गया था. उन्होंने स्टंप पर बल्ला दे मारा था, जो बिलकुल स्वीकार्य नहीं था. अब इस मामले पर ICC ने सख्त कदम उठाया है और हरमन को बड़ी सजा सुना दी है. हरमन पर 75% मैच फीस का जुर्माना ठोका है, तो वहीं 3 डिमेरिट प्वॉइंस भी जोड़ दिए हैं. ये कहना गलत नहीं होगा की हरमन की इस सजा देखकर अब कोई भी खिलाड़ी मैदान पर ऐसी हरकत करने से पहले 100 बार जरूर सोचेगा. 

ICC ने उठाया सख्त कदम

हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को तीसरे वनडे मैच के दौरान मैदान पर गुस्सा करना भारी पड़ गया है. आईसीसी ने उन्हें कड़ी सजा सुनाई है. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, हरमन पर 75% मैच फीस का जुर्माना ठोका गया है और साथ ही 3 डिमेरिट प्वॉइंट्स भी जोड़े हैं. बताते चलें, तीसरे वनडे मैच में हरमनप्रीत कौर 14(21) के स्कोर पर सस्ते में आउट हो गई थीं. मगर, आउट होने के बाद हरमन झल्ला गईं, क्योंकि वह अंपायर द्वारा LBW दिए जाने से बिलकुल खुश नहीं थीं.

उन्होंने गुस्से में बल्ले को स्टंप पर जोर से मारा और स्टंप इधर-उधर उड़ गए. उनका ये गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कोई हरमन के सपोर्ट में बोल रहा है, तो कोई उनके खिलाफ नजर आ रहा है.

बताते चलें, भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच का रिजल्ट नहीं निकल पाया था. पहले बांग्लादेश की टीम 225 रन का स्कोर खड़ा कर पाई, फिर भारतीय टीम भी 225 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. नतीजन, ODI सीरीज 1-1 पर खत्म हुई.

ये भी पढ़ें : 'फर्श पर ही बैठी थीं..', तिलक वर्मा के पिता ने सुनाई रितिका-रोहित की दरियादिली की कहानी

यहां देखें हरमन का गुस्से वाला वीडियो