logo-image

'वो अच्छा क्रिकेटर है काश...' वर्ल्ड कप में धमाल मचा रहे मोहम्मद शमी को लेकर क्या बोल गईं पत्नी हसीन जहां

ICC World Cup 2023 : मोहम्मद शमी ने भारत न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच में 7 विकेट हासिल कर भारत को भारत में एंट्री दिलाई. इसी के साथ वह ODI में 7 विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बन गए हैं.

Updated on: 17 Nov 2023, 01:02 PM

नई दिल्ली:

Hasin Jahan On Mohammed Shami : मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 में धमाल मचा रहे हैं. वनडे क्रिकेट के इतिहास में भारत की तरफ से एक पारी में 7 विकेट लेन वाले मोहम्मद शमी पहले गेंदबाज बने हैं. उन्होंने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ यह कारनामा किया है. इसके अलावा वह वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं. मोहम्मद शमी की घातक गेंदबाजी की वजह से टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाई है. शमी की प्रोफेशनल लाइफ जितनी स्मूथ चल रही है. उनकी पसर्नल लाइफ में उतना ही उथल-पुथल है. मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों के बीच अब तक कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है, लेकिन कपल अलग रह रहा है.

हसीन जहां ने कहा, उनके और शमी के रिस्ते को उनके करियर के साथ नहीं जोड़ा जाए, क्योंकि उनका एक करियर है, वो उनके निजी जिंदगी के रिश्ते से बिल्कुल अलग है, उन्होंने कहा कि मेरे और उनके बीच के विवाद का उनके करियर से कुछ भी लेना-देना नहीं है.

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में हराकर ट्रॉफी जीतेगी टीम इंडिया, 2003 से जुड़ा ये संयोग गवाह

'मेरे बारे में नेगेटिव बातें फैलाई जाती हैं'

हसीन जहां ने आगे कहा, मेरे बारे में जानबूझकर नेगेटिव बातें फैलाई जाती हैं. जिस व्यक्ति से मेरे लड़ाई चल रही है वो आर्थिक रूप से बेहद मजबूत है. उनके पास मेरे खिलाफ एक पूरी टीम है जो मेरे साथ लगातार मेरे साथ बुरा बर्ताव करती है. वो अच्छे क्रिकेटर हैं, काश वे अच्छे आदमी भी होते.' उन्होंने कहा, जो मुझे पर्सनली जानते हैं वो जानते हैं कि मेरे साथ गलत हुआ है. उन्होंने कहा, कभी-कभी मेरे दिल में यह ख्याल आता कि कितना अच्छा होता अगर मैं, मेरी बेटी और वो मिल करके अच्छी जिंदगी जी पाते. उन्होंने कहा, यह बहुत ही खुशी की बात है कि हमारा देश फाइनल भी जीते और वर्ल्ड कप हमारे पास आए. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : वर्ल्ड कप जीतने जा रही है टीम इंडिया? गजब का बन रहा ये संयोग, 1983 और 2011 में हुआ था ऐसा

अमरोहा से रिश्ते के बारे में क्या बोली हसीन जहां?

हसीन जहां ने कहा कि मैने अब सब कुछ अपने मालिक, अपने अल्लाह पर छोड़ दिया है, अब आगे दो होगा वो देखा जाएगा. अमरोहा कई कानूनी वजहों से बार-बार आना पड़ता है. यह अच्छा है कि वह अभी अच्छा क्रिकेट खेल रहा है तो वह अपनी पूरी जिंदगी अच्छा ही खेलेगा. उसका निजी जिंदगी में अच्छा होना बहुत जरूरी है.