logo-image

VIDEO : किडनैप हो गए हैं कपिल देव ! गौतम गंभीर के पोस्ट ने मचाया हड़कंप

कपिल देव किडनैप हो गए हैं? ये हम नहीं कह रहे बल्कि गौतम गंभीर ये सवाल सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं...

Updated on: 26 Sep 2023, 08:02 AM

नई दिल्ली:

Gautam Gambhir Tweet Kapil dev Kidnapping Clip : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने बेबाक बयानों के साथ-साथ ट्विटर के जरिए फैंस से भी जुड़े रहते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसने हड़कंप मचा दिया है. ये पोस्ट खुद गंभीर के बारे में नहीं बल्कि दिग्गज कैप्टन कपिल देव के बारे में है. गंभीर के पोस्ट में कपिल देव को किडनैप करते दिखाया जा रहा है.... जिसे देखकर फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

गंभीर ने पूछी कपिल देव की खैरियत

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने ट्विटर हैंडिल पर एक क्लिप शेयर की है, जिसमें 2 लोग वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव की किडनैपिंग करते दिख रहे हैं. उनके हाथ बंधे हैं और जबरदस्ती कहीं ले जाया जा रहा है. इस क्लिप के साथ ही गंभीर ने कैप्शन में लिखा- क्या किसी और को ये वीडियो मिली है? उम्मीद है ये असली कपिल देव नहीं होंगे और कपिल पाजी बिल्कुल ठीक हैं.

इस ट्वीट के बाद से ही गंभीर के पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. किसी का कहना है की ये किसी विज्ञापन की क्लिप लगती है, तो कई यूजर्स पूर्व कप्तान के लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं. हालांकि, इसपर अब तक खुद कपिल देव की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें : ICC World Cup 2023 : खुश हो जाइए, भारत ही जीतेगा वर्ल्ड कप 2023, ये संयोग दे रहा है गवाही

क्रिकेट के गलियारों में इन दिनों 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप 2023 की धूम है. हर कोई टकटकी लगाए मेगा इवेंट का इंतजार कर रहा है. टीम इंडिया ने 1983 में कपिल देव और फिर 2011 में एमएस धोनी की कप्तानी में इस टूर्नामेंट में खिताबी जीत दर्ज की थी. ऐसे में अब घरेलू सरजमीं पर भारतीय टीम एक बार फिर ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचना चाहेगी.