logo-image

VIDEO : वॉर्नर को नहीं अपनी चिंता, बारिश में भीगकर करने लगे ग्राउंड स्टाफ की मदद

David Warner : ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका मैच में बारिश आई, लेकिन इस दौरान डेविड वॉर्नर ने कुछ ऐसा किया, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं...

Updated on: 16 Oct 2023, 09:15 PM

नई दिल्ली:

David Warner : ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर की भारत में भी काफी फैनफॉलोइंग है. इसका कारण सिर्फ उनकी बल्लेबाजी ही नहीं बल्कि उनका अंदाज भी है. वैसे तो David Warner सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज के लिए अक्सर चर्चा में आते हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने श्रीलंका के साथ खेले गए मैच में कुछ ऐसा किया है, जिसने करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है. तो आइए आपको उनका ये दिल जीतने वाला वीडियो दिखाते हैं...

David Warner ने जीता दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच इकाना स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में बारिश ने बाधा डाली. कंगारू टीम की पारी के 33वें ओवर में बारिश आई, जिसके चलते मैच थोड़ी देर के लिए रुका रहा. हालांकि, बारिश रुक जाने के बाद मैच फिर शुरू हुआ, लेकिन इस बीच एक ऐसा नजारा दिखा, जिसने सभी का दिल जीत लिया. जब बारिश आई, तो अंपायर सहित सभी खिलाड़ी पवेलियन की तरफ जाने लगे... लेकिन तभी David Warner को ग्राउंड स्टाफ की मदद करते देखा गया..

जी हां, कंगारू खिलाड़ी ने ग्राउंड स्टाफ के साथ मिलकर कवर्स को खींचने में मदद की. उनका ये अंदाज फैंस को पसंद आ गया है और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है... ICC ने भी वॉर्नर के इस वीडियो को ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. अक्सर LIVE मैच में भी अपने अंदाज में फैंस का इंटरटेनमेंट करते हैं, जो सभी को काफी रास आता है. मैच में वॉर्नर जब बैटिंग के लिए आए, तो सिर्फ 11(6) रन बनाकर ही आउट हो गए.

ये भी पढ़ें : Babar Azam : बाबर आजम के पिता ने उठाया बड़ा कदम, पचा नहीं पा रहे भारत के हाथों मिली हार

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे मैच की बात करें, तो टॉस जीतकर श्रीलंका ने बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन टीम बोर्ड पर बड़ा लक्ष्य नहीं लगा पाई और 209 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई. ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया के पास आसान लक्ष्य को हासिल कर वर्ल्ड कप 2023 में जीत का खाता खोलने का बेहतरीन मौका है. बता दें, अब तक पैट कमिंस की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया टीम ने 2 मैच खेले और दोनों में ही हार का सामना किया, जिसके चलते ये टीम प्वॉइंट्स टेबल में 10वें नंबर पर है.