logo-image

अरेंज मैरिज में पुजारा को हुआ था पहली नजर का प्यार, दिलचस्प है लव स्टोरी

कहने को तो Cheteshwar Pujara और पूजा पाबरी की अरेंज मैरिज हुई थी, लेकिन उन्हें पूजा से पहली नजर वाला प्यार हुआ था. तो आइए आपको भी बताते हैं चेतेश्वर पुजारा की लव स्टोरी...

Updated on: 25 Jun 2023, 11:39 PM

नई दिल्ली:

Cheteshwar Pujara Love Story : भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट स्पेसलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर भी वह गिने-चुने पोस्ट शेयर करते हैं. इसलिए पुजारा की पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं. मगर, आज हम आपको पुजारा और पूजा पाबरी की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं. कहने को तो पुजारा की अरेंज मैरिज हुई थी, लेकिन उन्हें पूजा से पहली नजर वाला प्यार हुआ था. तो आइए आपको भी बताते हैं चेतेश्वर पुजारा की लव स्टोरी...

पहली ही नजर में किया था एक-दूसरे को पसंद

प्यार ऐसी चीज है, जो किसी को किसी से और कभी भी हो सकता है. भारतीय टीम के सीधे-सिंपल खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा काफी शाय नेचर के हैं. मगर, क्या आप जानते हैं की अरेंज मैरिज करने वाले पुजारा को पूजा से पहली नजर में ही इश्क हो गया था. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली ही बार में दोनों ने लगभग 2 घंटे से एक-दूसरे से बातचीत की थी. कहा जाता है कि पुजारा पहली ही मुलाकात में पूजा पर दिल हार बैठे थे और पहली ही बार में दोनों ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया था.

12 दिसंबर को हुई थी शादी

अब चूंकि Cheteshwar Pujara और पूजा की शादी 12 नवंबर, 2012 को हुई थी. अब इस कपल की एक बेटी है, जिसका नाम अदिति है. बता दें कि, शादी से पहले पुजारा और पूजा एक दूसरे के बारे में कुछ नहीं जानते थे, क्योंकि दोनों की अरेंज मैरिज हुई है. मगर, आज इस कपल की कैमिस्ट्री देखते ही बनती है. पूजा अक्सर, पुजारा को सपोर्ट करने स्टैंड्स में पहुंचती हैं. 

ये भी पढ़ें : 1983 वर्ल्ड कप टीम के खिलाड़ियों को कितनी सैलरी देता था BCCI, यकीन करना मुश्किल

चेतेश्वर पुजारा के आंकड़े

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा ने भारत के लिए 103 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 43.60 के औसत से 7195 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 19 शतक और 35 अर्धशतक बनाए हैं.