logo-image

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, कोराना की चपेट में आया टीम का कप्तान

AUS vs WI : ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होने वाली है. इस सीरीज के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं.

Updated on: 08 Feb 2024, 01:43 PM

नई दिल्ली:

Mitchell Marsh Covid Positive: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज शुक्रवार यानी 9 फरवरी से होने वाली है. इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, टीम के कप्तान मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. फॉक्स स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मार्श को पहला टी20 मैच खेलने के लिए अनुमति दे दी गई है, लेकिन वह मैच के दौरान एक अलग ड्रेसिंग रूम एरिया का इस्तेमाल करेंगे. 

कोविड के बाद भी पहला मैच खेलेंगे मिचेल मार्श

मिचेल मार्श के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से बताया कि ‘ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि वह फिर भी वेस्टइंडीज के खिलाफ होबार्ट में खेले जाने वाले पहले मुकाबले में खेलते नजर आएंगे. मार्श मैच के दौरान अलग ड्रेसिंग रूम का इस्तेमाल करेंगे. वहीं मैच के दौरान वह मैदान पर बाकी खिलाड़ियों से उचित दूसरी बनाए रखेंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया प्रोटोकॉल के अनुसार जश्न भी नहीं मनाना होगा.’ ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस मैच में मिचेल मार्श की कमी नहीं खलने वाली है.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli तोड़ने वाले हैं 110 करोड़ की डील? इस ब्रांड के साथ आ सकते हैं नजर

ऑस्ट्रेलियाई टीम पर फूंटा कोरोना बम

ऑस्ट्रेलिया में टीम में COVID-19 का कहर जारी है. कोई न कोई खिलाड़ी इस महामारी की चपेट में आ ही जा रहा है. इस वायरस ने मिचेल मार्श के पहले दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपने चपेट में लिया था. सबसे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में कैमरून ग्रीन कोरोना पॉजिटव पाए गए थे. इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान जोस इंग्लिस भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि इसके बावजूद भी ये दो खिलाड़ी खेलने मैदान पर उतरे थे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024: न्यूजीलैंड का ये दिग्गज खिलाड़ी चोट की वजह से 2 सीरीज से हुआ बाहर, CSK की बढ़ सकती है टेंशन

यह भी पढ़ें: IPL 2024 में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है धोनी का चहेता खिलाड़ी, परिवार की वजह से मैदान से था दूर