logo-image

IND vs NEP: छा गए 'सर' रविंद्र जडेजा, नेपाल के खेमे में मचा दी तबाही

IND vs NEP Ravindra Jadeja: भारत और नेपाल के बीच एशिया कप में मुकाबला चल रहा है. नेपाल के बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत टीम को दिलाई.

Updated on: 04 Sep 2023, 05:04 PM

नई दिल्ली:

IND vs NEP Ravindra Jadeja: भारत और नेपाल के बीच एशिया कप में मुकाबला चल रहा है. नेपाल के बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत टीम को दिलाई. लेकिन जडेजा के आते ही विपक्षी टीम परेशान हो गई है. सर रविंद्र जडेजा ने ऐसी बोलिंग कि की नेपाल के बल्लेबाजों के पास उसका कोई जवाब ही नहीं था. जडेजा अभी तक तीन विकेट अपने नाम कर चुके हैं और यह तीनों विकेट ही नेपाल टीम के बड़े बल्लेबाजों के रूप में जाने जाते हैं. मुकाबला इस समय भारत की तरफ झुका हुआ है. 

टीम की फील्डिंग रही लो

शुरुआत जब नेपाल की हुई थी तो टीम इंडिया की लचर फील्डिंग सभी के सामने आई. भारतीय फील्डरों ने तीन आसान से कैच टपका दिए. जिससे नेपाल की टीम को शानदार शुरुआत मिली. हालांकि ठाकुर ने भारत को पहली सफलता दिलाई. लेकिन उसके बाद से सर रविंद्र जडेजा का करिश्मा देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : ‘पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं’, पाकिस्तानी फैन ने Babar Azam की जगह Virat Kohli को चुना, वीडियो वायरल

जडेजा ले रहे हैं लगातार सफलता

ना सिर्फ जडेजा ने तीन विकेट लिए हैं बल्कि रन की गति पर भी लगाम लगाई है. पिच से कुछ खास मदद स्पिनर को नहीं मिल रही है. फिर भी जडेजा अपने वेरिएशन के जरिए नेपाल के बल्लेबाजों को परेशान करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उम्मीद करते हैं ऐसी जडेजा विकेट लेते रहें, जिससे आने वाले विश्व कप 2023 में टीम की ताकत और ज्यादा मजबूत हो. साथ में टीम के लिए एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ प्लानिंग बनाने में मदद मिलेगी.

जडेजा टीम इंडिया के लिए ना सिर्फ इस एशिया कप बल्कि विश्व कप 2023 में अहम खिलाड़ी हैं. टीम को गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में ताकत देते हैं. साथ में कप्तान के पास भी विकल्प की कोई कमी नहीं हो पाती है.