logo-image

IND vs NEP: सिराज को जड़ा ऐसा छक्का, बॉल मैदान के गई बाहर

IND vs NEP: भारत अपना एशिया कप 2023 में दूसरा मुकाबला खेलने के लिए तैयार है. आज टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला नेपाल के साथ हो रहा है.

Updated on: 04 Sep 2023, 05:47 PM

नई दिल्ली:

IND vs NEP: भारत अपना एशिया कप 2023 में दूसरा मुकाबला खेलने के लिए तैयार है. आज टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला नेपाल के साथ हो रहा है. कैंडी के पल्लेकल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच चल रहा है. टीम इंडिया के लिए ये मुकाबला जीतना बेहद ही जरूरी है. दोनों ही टीमें अपनी पूरी जान लगा रही हैं कि कोई भी कमी इस मुकाबले में ना रह जाए. हालांकि शुरूआत तो नेपाल की अच्छी रही. लेकिन जैसे ही जडेजा आए, वैसे ही नेपाल के लिए समस्या पर समस्या खड़ी हो गईं.

कुशल भुर्तेल ने जड़ा सिराज की बॉल पर शानदार छक्का

हालांकि नेपाल के बल्लेबाजों ने कई बड़े शॉट्स खेले हैं. जो कि अमूमन आसान नहीं रहते हैं. ऐसा ही एक शॉट सिराज की गेंद पर लगा. कुशल भुर्तेल ने सिराज की गेंद पर एक ऐसा छक्का मारा, जो मैदान के बाहर जाकर गेंद गिरी. सभी नेपाल और भारत के फैंस देखते ही रह गए. 

सिराज भी देखते ही रह गए

इससे पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज कोहली ने कुशल भुर्तेल का एक आसान सा कैच छोड़ा था. जिसके बाद कुशल भुर्तेल ने डीप स्क्वायर लेग पर कमाल का छक्का सिराज पर लगा दिया. यकीन मानिए सिराज ने खुद उम्मीद नहीं की थी डीप स्क्वायर लेग पर ऐसे भी कोई उनकी 140 की स्पीड वाली गेंद पर छक्का लगा सकता है.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : ‘पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं’, पाकिस्तानी फैन ने Babar Azam की जगह Virat Kohli को चुना, वीडियो वायरल

नेपाल की टीम के लिए आज का मुकाबला जीतना जरूरी है. अगर टीम नहीं जीत पाती है तो फिर एशिया कप 2023 से टीम के रास्ते बंद हो जाएंगे. इसलिए टीम चाहेगी कि 250 का टारगेट टीम इंडिया के सामने रखा जाए. लेकिन कंडीशन को देखकर ऐसा लग रहा है कि 220 के करीब टीम रह जाएगी.