logo-image

Jio Prime: Reliance का नया ऑफर, एक डेटा पैक खरीदो पाओ दूसरा मुफ्त

रिलायंस जियो एक के बाद एक ऑफर दे रहा है और ऐसा ही एक ऑफर फिर से कंपनी ने दिया है। इसका नाम है By one get one free इसके तहत 31 मार्च 2017 से पहले रीचार्ज कराने वाले जियो यूजर्स एक्स्ट्रा डेटा दिया जाएगा।

Updated on: 04 Mar 2017, 08:04 AM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो एक के बाद एक ऑफर दे रहा है और ऐसा ही एक ऑफर फिर से कंपनी ने दिया है। इसका नाम है By one get one free। इसके तहत 31 मार्च 2017 से पहले रीचार्ज कराने वाले जियो यूजर्स एक्स्ट्रा डेटा दिया जाएगा।

कंपनी इसके जरिए ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने जियो प्राइम सर्विस में रजिस्टर कराना चाहती है। जियो प्राइम सब्सक्रिप्शने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है इसी बीच कंपनी ने एक नया ऑफर भी शुरू कर दिया है।

इस ऑफर के तहत आपको कंपनी जियो के 303 रुपये के Prime प्लान सब्सक्रिप्शन पर 5GB एक्स्ट्रा डेटा दिया देगी। इसका सीधा मतलब ये कि 201 रुपये का डेटा फ्री दिया जा रहा है। अब यूजर्स 303 रुपये में कुल मिला कर 28GB+5GB डेटा देगा। इसके अलावा प्राइम प्लान के तहत 499 रुपये से ऊपर वाले पैक को ऐक्टिवेट कराने में आपको 10GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा।

और पढ़ें: जानिए कैसे ले Jio 'प्राइम मेंबरशिप प्लान' और क्या है नॉन-प्राइम मेंबर्स के लिए प्लान

ऐसे लें Jio 'प्राइम मेंबरशिप प्लान'
आप मायजियो ऐप या जियोडॉटकॉम पर जाकर प्राइम मेंबर बन सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल स्टोर या किसी अन्य जियो पार्टनर स्टोर पर जाकर भी प्राइम मेंबरशिप ली जा सकती है।

ऐसे लें Jio 'प्राइम मेंबरशिप प्लान'
आप मायजियो ऐप या जियोडॉटकॉम पर जाकर प्राइम मेंबर बन सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल स्टोर या किसी अन्य जियो पार्टनर स्टोर पर जाकर भी प्राइम मेंबरशिप ली जा सकती है।
जानिए क्या है नॉन-प्राइम मेंबर प्लान?
जियो ने नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए भी 303 रुपए का प्लान पेश किया है। इसमें 2.5 जीबी का 4जी डाटा के साथ ही अनलिनमिडेट कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

प्लान नंबर 1- 19 रुपए का प्लान
इस प्लान के तहत प्राइम यूजर्स 200 एमबी और नॉन-प्राइम मेंबर्स 100 एमबी डाटा की सुविधआ मिलेगी। इस प्लान के कहत दोनो ही तरह के मेंबर्स को वॉइस कॉल और एसएमएस अनलिमिटेड मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 1 दिन की होगी।

प्लान नंबर 2- 49 रुपए का प्लान
इसमें प्राइम यूजर्स 600 एमबी और नॉन-प्राइम मेंबर्स 300 एमबी डाटा मलेगा। इसमें भई वॉइस कॉल और एसएमएस अनलिमिटेड मिलेगी। इस प्लान की इस प्लान की वैलिडिटी 3 दिन की होगी।

और पढ़ें: Amazon पर Xiaomi Redmi 3S और 3S प्राइम स्मार्टफोन की होगी आज 12 बजे से बिक्री, जानिए क्या है खास

प्लान नंबर 3- 96 रुपए का प्लान
इसमें प्राइम यूजर्स 7 जीबी और नॉन-प्राइम मेंबर्स 0.6 जीबी डाटा लिमिट 1 जीबी मिलेगी। इसकी वैलिडिटी 7दिन की है।
प्लान नंबर 4- 149 रुपए का प्लान
इस प्लान के तहत प्राइम यूजर्स 2 जीबी डेटा और नॉन-प्राइम मेंबर्स 1 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में वॉइस कॉल अनलिमिटेड है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी।

और पढ़ें: Live Update: मणिपुर विधानसभा चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच राज्य में पहले चरण के लिए मतदान शुरू