logo-image

पैनासोनिक का 'इंडिया का त्योहार' सेल शुरू, सिर्फ 99 रुपये में खरीदिए LED टीवी

इस ऑफर का मुख्य आकर्षण आसान फाइनेंस है, जो चुनिंदा उत्पादों पर केवल 99 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ शुरू होता है।

Updated on: 01 Sep 2017, 07:54 PM

highlights

  • जापानी कंपनी पैनासोनिक ने शुरू किया  'इंडिया का त्योहार' ऑफर
  • सिर्फ 99 रुपये में खरीद सकते हैं एलईडी टीवी

नई दिल्ली:

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने शुक्रवार को साल के फेस्टिव ऑफर 'इंडिया का त्योहार, पैनासोनिक का उपहार' की घोषणा की, जो ग्राहकों को पैनासोनिक के उत्पादों की व्यापक श्रृंखला पर आकर्षक ऑफर एवं फायदे प्राप्त करने का अवसर प्रदान करेगा।

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि 99 सालों की विरासत और जापानी टेक्नोलॉजी के साथ इस ऑफर का मुख्य आकर्षण आसान फाइनेंस है, जो चुनिंदा उत्पादों पर केवल 99 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ शुरू होता है। यह 1 सितंबर से 22 अक्टूबर 2017 तक लागू रहेगा। कंपनी ग्राहकों के लिए टीवी और होम अप्लायंस पर निश्चित उपहार, एक्सटेंडेड वॉरंटी और अतिरिक्त छूट भी प्रदान कर रही है।

बयान में कहा गया कि एलईडी टीवी के चुनिंदा मॉडलों पर यूए7 साउंड सिस्टम के कॉम्बो ऑफर और ग्रूमिंग उत्पादों पर 35 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। साथ ही कंपनी ने हर वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव ओवन और रेफ्रिजरेटर की खरीद पर निश्चित उपहार पेश किए हैं। '99 ऑन 99' फाइनेंस ऑफर के साथ ग्राहक केवल 99 रुपये के डाउन पेमेंट में उत्पाद खरीद सकेंगे और बाकी की रकम 15 किश्तों में अदा कर सकेंगे।

पैनासोनिक इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीश शर्मा ने बताया, 'हम पैनासोनिक के 100 साल पूरे करने की ओर बढ़ रहे हैं, इसलिए हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को हर खरीद के साथ खुशी मिले और वो हमारी जापानी टेक्नोलॉजी और उत्पादों का सबसे ज्यादा फायदा उठा सकें। ये ऑफर हमें ग्राहकों से मजबूत संबंध स्थापित करने और त्योहारों की खुशी का हिस्सा बनने में मदद करेंगे। त्योहारों के अलावा अच्छे मॉनसून के साथ हमें शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में मांग में बढ़ोतरी की उम्मीद है।'

पैनासोनिक इंडिया के प्रमुख (बिक्री और विपणन) अजय सेठ ने कहा, 'त्योहारों का मौसम आने के साथ पैनासोनिक इंडिया ग्राहकों को आकर्षक ऑफरों के द्वारा खुशी प्रदान करने के लिए तैयार है। पैनासोनिक पर हमारा लक्ष्य ऐसे उत्पाद और सेवाएं प्रदान करना है, जो हमारे ग्राहकों को अधिक फायदा पहुंचाएं। हमें विश्वास है कि विभिन्न श्रेणियों में विशेष ऑफर लोगों को पसंद आएंगे और त्योहारों की खुशी बढ़ा देंगे।'