सैमसंग गैलेक्सी सी10 में होगा कंपनी का पहला डुअल कैमरा फोन, जानिए इसके फीचर्स

By   |  Updated On : May 19, 2017 11:29 AM
सैमसंग गैलेक्सी सी10

सैमसंग गैलेक्सी सी10

नई दिल्ली :  

कुछ समय पहले सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन के डुएल कैमरा सेटअप वाले पहले सैमसंग फोन होने का खुलासा हुआ था। अब सैमसंग गैलेक्सी सी10 कंपनी का पहला स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है जिसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी सी10 की ताजा तस्वीरों से ना केवल फोन में डुअल कैमरा सेटअप होने का पता चला है। बल्कि दक्षिण कोरियाई कंपनी द्वारा इस कैमरा क्षमता वाला पहला फोन होने का भी खुलासा हुआ है।

और पढ़ेंः ओप्पो ए77 हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में

एंड्रॉयड हेडलाइंस की रिपोर्ट में बताया गया है कि, गैलेक्सी सी10 स्मार्टफोन की लीक तस्वीर वीबो पर पोस्ट की गई। इस तस्वीर के मुताबिक, स्मार्टफोन रोज़ कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इन लीक तस्वीरों से जहां कोई और जानकारी सामने नहीं आई, लेकिन एंटीना लाइन और मेटल बॉडी साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। स्मार्टफोन के दांयीं तरफ़ पावर बटन दिया गया है।

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी सी10 में रियर पर डुअल रियर कैमरे के बीच में एक डुअल-एलईडी फ्लैश भी दिख रहा है। बता दें कि इससे पहले फोन को लेकर कोई लीक रिपोर्ट नहीं आई है। इसलिए, हमें ज़्यादा जानकारी के लिए कंपनी द्वारा किसी आधिकारिक ऐलान तक इंतज़ार करना होगा।

और पढ़ेंः रैनसमवेयर वॉनाक्राई बिटकॉइन्स में लेता है फिरौती, जानें क्या है यह करेंसी

हाल ही में एक ताजा लीक से पता चला था कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में 6.3 इंच डिस्प्ले और एक डुअल कैमरा सेटअप होगा। स्मार्टफोन में एक 12 मेगापिक्सल वाइड-एंगल सीआईएस और एक 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो सीआईएस का डुअल कैमरा सेटअप होगा। कैमरा 3एक्स ऑप्टिकल ज़ूम, डुअल 6पी लेंस और डुअल ओआईएस सपोर्ट करेगा।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो