Breaking
  • जीएसटी परिषद ने ई-वे बिल को लागू करने की दी मंजूरी

माइक्रोमैक्स 'कैनवस इनफिनिटी प्रो' की बिक्री 6 दिसंबर से, ड्यूअल-सेल्फी कैमरा और 4 जीबी रैम

  |  Updated On : December 04, 2017 08:04 PM
माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी प्रो

माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी प्रो

ख़ास बातें
  •  स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ चार जीबी रैम
  •  ड्यूअल-सेल्फी कैमरा सिस्टम में 20 मेगापिक्सल और आठ मेगापिक्सल के दो कैमरे मौजूद

नई दिल्ली:  

अपने 'कैनवस इनफिनिटी' सीरीज स्मार्टफोन का विस्तार करते हुए माइक्रोमैक्स ने सोमवार को 'कैनवस इनफिनिटी प्रो' बाजार में उतारा, जो एज-टू-एज डिस्प्ले और ड्यूअल-सेल्फी कैमरा से लैस है और इसकी कीमत 13,999 रुपये है।

इस स्मार्टफोन के ड्यूअल-सेल्फी कैमरा सिस्टम में 20 मेगापिक्सल और आठ मेगापिक्सल के दो कैमरे मौजूद हैं। इसके अलावा पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। इस डिवाइस की बिक्री फ्लिपकार्ट पर छह दिसंबर से शुरू होगी।

माइक्रोमैक्स के मुख्य परिचालन अधिकारी सुबोधिप पाल ने कहा, 'हमारा मानना है कि 'इनफिनिटी प्रो' एक पूर्ण पैकेज है और हमारे ग्राहकों को इसकी कीमत से खुशी होगी। हम लाखों भारतीयों की पहुंच वाले उत्पाद मुहैया कराने के लिए जाने जाते हैं और यह उस दिशा में एक और कदम है।'

'कैनवस इनफिनिटी प्रो' में 5.7 इंच का फुल विजन डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है।

इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ चार जीबी रैम और 64 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज है और यह एंड्रायड नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है।

इस स्मार्टफोन में 3,000 एमएएच की बैटरी लगी है, जिसका स्टैंड बाई टाइम 420 घंटों का है। स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है, जिसका अनलॉक टाइम 360 डिग्री एक्सेप्टेंस एंगल के साथ 0.2 सेकेंड है।

और पढ़ें: भारत में Honor 7X की बिक्री 7 दिसंबर से, स्मार्टफोन में है 4 जीबी रैम

RELATED TAG: Micromax Canvas Infinity Pro, Micromax, Micromax Smartphone, Canvas Infinity Pro, Latest Smartphone, Smartphone, Micromax Canvas Infinity,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो