logo-image

इंटेक्स 'क्लाउड सी1' और 'एक्वा एस1' स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

इंटेक्स टेक्नॉलजी ने मंगलवार को दो नए किफायती स्मार्टफोन 'क्लाउड सी1' और 'एक्वा एस1' क्रमश: 3,499 रुपये और 3,999 रुपये में भारतीय बाजार में उतारे।

Updated on: 19 Sep 2017, 11:35 PM

नई दिल्ली:

इंटेक्स टेक्नॉलजी ने मंगलवार को दो नए किफायती स्मार्टफोन 'क्लाउड सी1' और 'एक्वा एस1' क्रमश: 3,499 रुपये और 3,999 रुपये में भारतीय बाजार में उतारे। 'क्लाउड सी1' में चार इंच का डब्ल्यूवीजीए स्क्रीन है।

इसमें दो मेगापिक्सल का अगला कैमरा और पांच मेगापिक्सल का पिछला कैमरा फ्लैश के साथ है। इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर लगा है।

दूसरे डिवाइस 'एक्वा एस 1' में पांच इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है। साथ ही पांच मेगापिक्सल का अगला तथा पांच मेगापिक्सल का ऑटो फोकस पिछला कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ है। इसमें 1.25 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर लगा है।

और पढ़ेंः आज ऐपल कंपनी देगी iOS 11 अपडेट, आपके आईफोन और आईपैड में आएगा ये बदलाव

कंपनी ने एक बयान में कहा कि दोनों ही डिवाइस 4जी वीओएलटीई सक्षम है और एंड्रायड 7.0 पर आधारित है। इसके साथ एक जीबी रैम और आठ जीबी इंटरनल मेमोरी है।

इंटेक्स टेक्नॉलजी के निदेशक और व्यापार प्रमुख निधि मरक डेय ने कहा, 'एक्वा एस1 और क्लाउड सी1 एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन डॉट इन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। हमारा लक्ष्य उन ऑनलाइन उपभोक्ताओं तक पहुंचना है, जो किफायती दाम पर स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं।'

और पढ़ेंः बड़ी स्क्रीन वाले फोन के दीवानों के लिए ये है 5 दमदार स्मार्टफोन