logo-image

सेल्फी के दीवानों के लिए Intex कंपनी ने Aqua Selfie स्मार्टफोन को किया लॉन्च

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने सेल्फी के शौकीनों के लिए सोमवार को अपने नए स्मार्टफोन 'एक्वा सेल्फी' को लॉन्च कर दिया है।

Updated on: 17 Jul 2017, 04:26 PM

highlights

  • इंटेक्स एक्वा सेल्फी स्मार्टफोन लॉन्च
  • सेल्फी के शौकीनों के लिए कंपनी ने लॉन्च किया फोन

नई दिल्ली:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने सेल्फी के शौकीनों के लिए सोमवार को अपने नए स्मार्टफोन 'एक्वा सेल्फी' को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 6,649 रुपये रखी गई है।

यह एक 4जी/वीओएलटीई स्मार्टफोन है जो 17 जुलाई से ऑफलाइन बाजार में उपलब्ध होगा। इसका फ्रंटफेसिंग कैमरा 5 मेगापिक्सल का और रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल है जो फ्लैश के साथ है।

इंटेक्स टेक्नॉलजीज के प्रोडक्ट हेड (मोबाइल्स) इशिता बंसल ने एक बयान में कहा, 'आज की सेल्फी की शौकीन पीढ़ी के लिए हमने एक्वा सेल्फी लांच किया है जिसके अगले हिस्से में एलईडी फ्लैश है ताकि बेहतरीन सेल्फी ली जा सके। इसके साथ ही बड़ी बैटरी दी गई है।'

ये भी पढ़ें: अपराधों के रिकॉर्ड गायब होने पर योगी सरकार को SC की फटकार, अफसरों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश

इस डिवाइस में 5.5 इंच का एचडी-आईपीएस डिस्प्ले है जो 1.3 गीगाहट्र्ज क्वैड-कोर प्रोसेसर से संचालित है। इसके साथ इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ड मेमोरी है जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कंपनी के बयान के मुताबिक, 'एक्वा सेल्फी' म्यूजिक स्ट्रीमिंग फीचर और वीडियो स्ट्रीमिंग फीचर वाले एप 'गाना' के साथ आता है।'

ये भी पढ़ें: शशिकला को जेल में मिल रही सुविधाओं का खुलासा करने वाली DIG डी रुपा का ट्रैफिक विभाग में तबादला