Asus ZenFone4 selfie और Zenfone 4 selfie pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, 21 सितबंर से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

  |  Updated On : September 15, 2017 04:18 AM
आसुस जेनफोन 4 सेल्फी और सेल्फी प्रो लॉन्च

आसुस जेनफोन 4 सेल्फी और सेल्फी प्रो लॉन्च

नई दिल्ली:  

पिछले महीने ताइवान में आसुस जेनफोन 4 सीरीज के सफलतापूर्वक लॉन्च के बाद गुरुवार को ताइवानी कंपनी ने आसुस जेनफोन 4 सेल्फी और आसुस जेनफोन 4 सेल्फी प्रो को भारत में लॉन्च कर दिया। कंपनी ने आसुस जेनफोन 4 सेल्फी का एक और वेरिएंट एक फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया है।

आसुस जेनफोन 4 सेल्फी के एक फ्रंट कैमरे वाले वेरिएंट की कीमत कंपनी 9,999 रुपये रखी है। वहीं, इसका दो फ्रंट कैमरे वाला वेरिएंट आपको आम तौर पर 14,999 रुपये में मिल जाएगा।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में इसे 13,999 रुपये में बेचा जाएगा। आसुस जेनफोन 4 सेल्फी प्रो को 23,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। तीनों ही स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 21 सितंबर से उपलब्ध होंगे। कंपनी इन हैंडसेट के साथ रिलायंस जियो यूजर को अतिरिक्त 100 जीबी डेटा भी देगी।

आसुस जेनफोन 4 सेल्फी प्रो और जेनफोन 4 सेल्फी सनलाइट गोल्ड, रॉग रेड और डीपसी ब्लैक रंग में मिलेंगे। वहीं, ज़ेनफोन 4 सेल्फी को सनलाइट गोल्ड, रोज़ पिंक और डीपसी ब्लैक रंग में बेचा जाएगा।

इन तीनों स्मार्टफोन को खासतौर पर सेल्फी को ध्यान में रखकर बनाया गया है और ये डुअल फ्रंट कैमरे से लैस हैं। आसुस जेनफोन 4 सेल्फी प्रो में 24 मेगापिक्सल सेंसर और 5 मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप है। वहीं, ज़ेनफोन 4 सेल्फी में 20 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ दो फ्रंट कैमरे हैं। रियर पर आसुस के तीनों नए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे हैं।

और पढ़ेंः गूगल शुरू करेगा डिजिटल भुगतान सेवा, 18 को लांच होगा 'तेज' एप

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, दोनों फोन डुअल सिम हैं। और आसुस जेनफोन 4 सेल्फी प्रो व जेनफोन 4 सेल्फी एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलते हैं और इनमें 5.5 इंच डिस्प्ले है। लेकिन ज़ेनफोन 4 सेल्फी प्रो में एक फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल्स) सुपर एमोलेड डिस्प्ले जबकि ज़ेनफोन 4 सेल्फी में एचडी (720x1280 पिक्सल्स) एलसीडी डिस्प्ले है।

जेनफोन 4 सेल्फी प्रो में एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है जो 2.0 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता है। फोन में 4 जीबी रेम है। जबकि रेगुलर जेनफोन 4 सेल्फी के स्पेसिफिकेशन थोड़े कमजोर हैं और इसमें स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर व 4 जीबी रैम है।

दोनों नए हैंडसेट में 64 जीबपी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाना संभव है। असूस ज़ेनफोन 4 सेल्फी प्रो व ज़ेनफोन 4 सेल्फी में 3000 एमएएच बैटरी है, लेकिन डाइमेंशन और वजन में थोड़ा सा फर्क है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो आसुस जेनफोन 4 सेल्फी प्रो और ज़ेनफोन 4 सेल्फी में 4जी कनेक्टिविटी के अलावा, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन और ब्लूटूथ 4.1 जैसे फीचर हैं। दोनों स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है जिसे होम बटन में ही दिया गया है। कंपनी फोन पर दो साल की वारंटी दे रही है।

और पढ़ेंः आईफोन 8 और आईफोन X लॉन्च होने के बाद इन आईफोन की कीमत हुई कम, जानिऐ इनकी नई कीमत

RELATED TAG: Asus Zenfone 4 Selfie Launched, Asus Zenfone 4 Selfie Pro, Asus Zenfone 4 Selfie Pro Launched,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो