logo-image

खत्म हो रहा है MNS का अल्टीमेटम, फरहान और जौहर के खिलाफ होगा प्रदर्शन

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का अल्टीमेटम आज दोपहर 12:30 बजे खत्म हो रहा है। एमएनएस ने उरी में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान से आए अभिनेताओं और कलाकारों को देश छोड़ने के लिए फरमान सुनाया है।

Updated on: 25 Sep 2016, 09:57 AM

मुंबई:

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) का अल्टीमेटम आज दोपहर 12:30 बजे खत्म हो रहा है। एमएनएस ने उरी में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान से आए अभिनेताओं और कलाकारों को देश छोड़ने के लिए फरमान सुनाया है।

जिसके बाद एमएनएस आज फरहान अख्तर और करण जौहर के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर सकती है। पार्टी का कहना है कि वह फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' को रिलीज नहीं होने देगी। ऐ दिल है मुश्किल के निर्माता करण जोहर हैं जबकि रेस को फरहान अख्तर बना रहे हैं।

ऐ दिल है मुश्किल, में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म 'रईस' में पाकिस्तान की अभिनेत्री माहिरा खान शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी।

एमएनएस प्रवक्ता शालिनी ठाकरे ने कहा है कि अगर पाकिस्तान के अभिनेता देश छोड़ कर नहीं जाते हैं। तो उन्हें भगाया जाएगा। एमएनएस के इस फैसले की कई लोगों ने आलोचना की है। वहीं मुंबई पुलिस ने आश्वस्त किया है कि जिन्हें भी सुरक्षा की जरूरत होगी उनके लिए पुलिस तैयार है।