logo-image

वीडियो पर बवाल: ओडिशा के विधायक ने समर्थकों की गोद में किया कीचड़ पार

विधायक दौरा करने के लिए जब कीचड़ भरे इलाक़े को पार कर रहे थे तो उनके समर्थकों ने उनके जूतों को गंदा होने से बचाने के लिए उन्हें गोद में उठा लिया।

Updated on: 13 Jul 2017, 11:26 AM

नई दिल्ली:

ओडिशा में कल्याणकारी योजनाओं का जायज़ा लेने पहुंचे बीजू जनता दल (बीजेडी) के विधायक मानस मडकामी विवादों में घिर गए हैं।

दरअसल विधायक दौरा करने के लिए जब कीचड़ भरे इलाक़े को पार कर रहे थे तो उनके समर्थकों ने उनके जूतों को गंदा होने से बचाने के लिए उन्हें गोद में उठा लिया। लेकिन विधायक जी को शायद ये नहीं मालूम था कि उनका ये कृत्य कैमरे की नज़रों में भी कैद हो रही है।

यह घटना मंगलवार को उस वक्त हुई, जब जिले के मोतू इलाके की कुछ पंचायतों में चल रही कल्याणकारी योजनाओं का जायज़ा लेने के लिए मलकानगिरी से विधायक मानस मडकामी और नबरंगपुर से सांसद बलभद्र माझी वहां पहुंचे थे।

वीडियों में साफ-साफ देखा जा सकता है कि राजनेता ने सफेद रंग की ही पतलून पहनी है, और उनके जूते भी सफेद रंग के हैं। उनके दो समर्थक उन्हें गोद में उठाकर उस इलाके से पार ले गए, जहां टखनों तक कीचड़ वाला पानी जमा था। वैसे, नबरंगपुर के सांसद ने उस गंदे पानी को समर्थकों की मदद के बिना पार किया।

मध्यप्रदेश और उत्तराखंड में आफत की बारिश, जनजीवन अस्त-व्यस्त

घटना के बाद मानस मडकामी ने कहा कि यह उनके समर्थकों का उनके प्रति प्यार और लगाव था। उन्होंने कहा, 'यह समर्थकों के मन में उमड़ता प्यार था, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसी हरकत की... वे मुझे इस तरह उठाकर और पानी से पार करवाकर बेहद खुश महसूस कर रहे थे...'

उनका दावा है कि उन्होंने किसी को भी उन्हें उठाकर पानी पार करवाने के लिए मजबूर नहीं किया था।

बता दें कि ओडिशा में बीजेडी की सरकार है ऐसे में उनके विधायक का ये बर्ताव निश्चित रुप से राज्य सरकार के लिए मुसीबत बनती दिखाई दे रही है।

पहाड़ी इलाक़ों में भारी बारिश की चेतावनी, उत्तर पूर्व और उत्तराखंड के कई हिस्से जलमग्न