logo-image

Viral Dance Video : जब अनारकली गेटअप में भारतीय महिलाओं ने टाइम्स स्क्वायर पर किया डांस, देखें वीडियो

मुग़ल-ए-आज़म का एक गाना आज भी लोगों के जुबान पर रहती है. इस गाने ने लोगों के दिलों में जगह बना लिया था.

Updated on: 04 Jun 2023, 09:41 PM

highlights

  • 62 साल बाद भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है
  • गाने पर डांस देख यूजर्स भावुक हो रहे हैं
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

नई दिल्ली:

1960 में आई मुग़ल-ए-आज़म ने सिनेमा हॉल में आग लगा दी थी. इस फिल्म में मधुबाला ने अनारकली का और दिलीप कुमार ने प्रिंस सलेम का रोल प्ले किया था.  फिल्म को भारतीय सिनेमा के इतिहास की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक माना जाता है. फिल्म में दिलीप कुमार और मधुबाला ने बेहतरीन एक्टिंग की थी. उनकी एक्टिंग की उस समय की जनता दीवानी हो गई थी. इस फिल्म का एक गाना जो आज भी लोगों की जुबान पर है. सोशल मीडिया पर वीडियो भी देखे जा सकते हैं. हम बात कर रहे हैं, 'जब प्यार किया तो डरना क्या' इस गाना ने ऐसी छाप छोड़ी कि ये गाना 62 साल बाद भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

अनारकली के गेटअप में टाइम्स स्क्वायर पर लगाई आग
हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें कुछ महिलाएं न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारतीय मूल के लोग नजर आ रहे हैं. वीडियो में महिलाओं का एक ग्रुप 'जब प्यार किया है डरना क्या' पर डांस कर रही हैं. सभी महिलाएं अनारकली के गेटअप में दिख रही हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इस डांस को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए हैं. सभी वहां डांस का लुत्फ उठा रहे हैं.

'जब प्यार किया तो डरना क्या'

 

डांस देख लोग हुए भावुक
इस वीडियो एक यूट्यब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखता है कि मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने भारत में इस शो को देखा और मुझे इस शो को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऊंचाइयों तक पहुंचते हुए देखकर बहुत खुशी हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि यह भारत है. सभी को समेटे हुए, सभी सदियों से नहीं बल्कि सहस्राब्दी के लिए प्यार करते हैं। कृपया उसे एक लाइक और ढेर सारा प्यार दें.