logo-image

आईएसएल-4 : दिल्ली की लगातार दूसरी हार, नॉर्थ ईस्ट यूनाएटेड ने डायनामोज को दी 2-0 से दी मात

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में दिल्ली डायनामोज को लगातार दूसरी हार मिली है। टीम ने सीजन के अपने पहले दो मैचों में से एक में ड्रा खेला और दूसरे में उसे हार मिली।

Updated on: 03 Dec 2017, 08:51 AM

नई दिल्ली:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में दिल्ली डायनामोज को लगातार दूसरी हार मिली है। ब्राजील के मार्सियो जूनियर और डेनिलो लोपेज सेजारियो ने 17वें और 22वें मिनट में गोल कर नार्थईस्ट को पूरे तीन अंक दिलाये।

टीम ने सीजन के अपने पहले दो मैचों में से एक में ड्रा खेला और दूसरे में उसे हार मिली।

पहले हाफ तक दिल्ली 2-0 से मुकाबले में पीछे रही। दूसरे हाफ में दिल्ली की टीम ने मुकाबले में वापसी की कोशिश जरुर की, परन्तु मैच के अंत तक वह गोल नहीं कर पाए और अपने घरेलू मैदान पर टीम को हार का सामना करना पड़ा।

दिल्ली ने इस मैच में अपनी खेलने की रणनीति में बदलाव किया था और इस मैच में वह अच्छे पास दे रही थी।

हालांकि मेहमान टीम मैच का पहला गोल करने में कामयाब रही। उसके लिए यह गोल 17वें मिनट में मार्सिहो ने हालिचरण नार्जरी के पास पर किया।

यह भी पढ़ें : HWL फाइनल्स: कड़े मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 2-3 से दी मात

नार्जरी ने दिल्ली के एक खिलाड़ी को छकाते हुए गेंद मार्सिहो को दी जिन्होंने अपने बाएं पैर का उपयोग करते हुए गेंद को गोलपोस्ट में डाल अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी।

नार्थईस्ट द्वारा मैच का पहला गोल करने के बाद दिल्ली की टीम दबाव में आ गई थी और गलतियों पर गलतियां करे जा रही थी। ऐसी ही गलती उसके गोलकीपर अल्बिनो गोमेस ने की जिसपर डेनिलो लोपेज ने गोल करने में कोई गलती नहीं की।

गोमेस गेंद को क्लीयर करने के प्रयास में कमजोर किक लगा बैठे जिससे गेंद वहीं रह गई और लोपेज ने खाली पड़े गोल में गेंद को डाल नार्थईस्ट को 2-0 से आगे कर दिया। एक तरीके से दिल्ली ने यह गोल नार्थईस्ट को मुफ्त में दिया था।

अंत तक दिल्ली ने नार्थईस्ट पर दबाव तो बनाए रखा, लेकिन मेहमान टीम की डिफेंस ने उसे गोल नहीं करने दिया।

और पढ़ेंः IndVsSL दिल्ली टेस्ट: कोहली, विजय का शतक, मजबूत स्थिति में भारत