फीफा अंडर-17 फुटबाल विश्व कप का खुमार इंडस्ट्री के सिर चढ़ा, खिलाड़ियों ने की जमकर प्रैक्टिस

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शुक्रवार से फीफा फुटबाल विश्व कप शुरु हो चुका है। ऐसे में फीफा का खुमार सबके सिर चढ़ बोल रहा है।

  |   Updated On : October 07, 2017 09:20 AM
फीफा अंडर-17 विश्वकप

फीफा अंडर-17 विश्वकप

नई दिल्ली:  

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शुक्रवार से फीफा फुटबाल विश्व कप शुरु हो चुका है। ऐसे में फीफा का खुमार सबके सिर चढ़ बोल रहा है। फीफा का खुमार इंडस्ट्री सिटी के फुटबॉलरों पर भी दिखाई दे रहा है।

सीनियर व जूनियर खिलाड़ी फुटबाल खेलकर बहुत मजे ले रहे हैं। शुक्रवार को राजा नाहर सिंह फुटबाल ग्राउंड में जूनियर खिलाड़ियों ने फुटबॉल से फीफा बनाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शुक्रवार से फीफा अंडर-17 फुटबॉल विश्व कप का आगाज हुआ। जहां इस विश्व कप को लेकर दिल्ली में फुटबॉल का खुमार चढ़ा हुआ है, वहीं पर इंडस्ट्री सिटी के फुटबॉल ग्राउंड भी विश्व कप के चलते अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं।

राजा नाहर सिंह ग्राउंड पर खिलाड़ियों ने फुटबॉल खेलकर खूब आनंद उठाया। ऐसे ही सेक्टर-12 खेल परिसर में विमिन फुटबॉल क्लब की पदाधिकारी साबेरा शेख की देखरेख में लड़कियों ने जमकर प्रैक्टिस की।

और पढ़ेंः फीफा अंडर-17 विश्व कप : अमेरिका ने भारत को 3-0 से मात दी

First Published: Saturday, October 07, 2017 08:48 AM

RELATED TAG: Fifa Under 17 World Cup, Senior Player Of Football, Jawahar Lal Nehru Stadium, Fifa,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो