logo-image

PM Modi Birthday 2023: यूं करें सीधा पीएम मोदी को बर्थडे विश

आप सीधा पीएम मोदी को बर्थडे विश कर सकते हैं. इसके लिए आपको बस ये आसान सा तरीका फॉलो करना होगा, चलिए जानते हैं क्या?

Updated on: 16 Sep 2023, 07:54 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर छाया पीएम मोदी का क्रेज! दरअसल कल यानि 17 सितंबर 2023 को भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. लिहाजा पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है. हर राज्य के कई जिलों में उनके जन्मदिन की तैयारियां शुरू हो चुकी है. पीएम मोदी के समर्थक इस दिन को त्योहार के तौर पर मना रहे हैं. इसी बीच बड़ी संख्या में लोग पीएम मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई देना चाहते हैं, इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे पीएम मोदी को बर्थडे पर विश कर सकते हैं...

तो दरअसल प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए आपको पहले डाउनलोड करना होगा NaMo ऐप, जिसके इस्तेमाल से आप अपनी बर्थडे विशेज पीएम तक पहुंचा सकते हैं. दरअसल आप में से कई लोगों ने इस ऐप के बारे में जरूर सुना होगा, जो पूरी तरह से देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी पर आधारित है. 

दरअसल इसके माध्यम से पीएम को विश करने के लिए पहले आपको इस ऐप को अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल करना होगा, फिर इसे ओपन करना होगा. इसके बाद इस ऐप का एक लेआउट आपके सामने खुल जाएगा, जिसमें आपको ऊपर की तरफ कनेक्ट विद पीएम का ऑप्शन नजर आएगा.

यूं करें विश...

इसपर एक बाप क्लिक करने के बाद नीचे दाएं और आपको राइट टू पीएम का ऑप्शन दिखेगा. बस इसीपर आपको क्लिक कर देना है. अब ये ऐप आपसे लॉगिन मांगेगा. ऐसे में जैसा-जैसा ऐप बोले, बिल्कुल वैसा-वैसा डिटेल इसमें फिल करते जाना है. इसके लिए ये आपका मोबाइल नंबर या मेल आईडी डालना है, जिसके बाद ओटीपी सबमिट कर ऐप में रिएंटर कर लेना है. एक बार ऐप में दोबारा आ जाने के बाद, अब आप इस ऐप के माध्यम से पीएम मोदी को आसानी से बर्थडे विश कर सकते हैं. 

एक और तरीका...

हालांकि यहां जान लें कि इस ऐप के अलावा भी आप एक और तरीके से पीएम मोदी को विश कर सकते हैं, जोकि है सोशल मीडिया. तो दरअसल आप कल यानि 17 सितंबर 2023 को, पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जाकर चाहे ट्विटर हो, फेसबुक हो या फिर इंस्टाग्राम उन्हें विश कर सकते हैं.