logo-image

आरुषि के नाम पर डासना जेल में खुलेगा डेंटल क्लीनिक, तलवार दंपती करेंगे कैदियों का इलाज

गाजियाबाद की डासना जेल में योगी सरकार आरुषि तलवार के नाम पर डेंटल क्लीनिक खोलेगी। यूपी के जेल मंत्री जय कुमार सिंह ने यह बयान दिया है।

Updated on: 18 Oct 2017, 11:54 AM

नई दिल्ली:

गाजियाबाद की डासना जेल में योगी सरकार आरुषि तलवार के नाम पर डेंटल क्लीनिक खोलेगी। यूपी के जेल मंत्री जय कुमार सिंह ने यह बयान दिया है।

उन्होंने इलाहाबाद में कहा कि सरकार तलवार दंपती की इच्छा का सम्मान करेगी और डासना जेल में कैदियों के लिए डेंटल क्लीनिक खोला जाएगा। जेल से रिहा होने के बाद राजेश और नुपुर तलवार ने डासना जेल में डेंटल क्लीनिक खोलने की इच्छा जताई थी।

इसके बाद यूपी सरकार तलवार दंपती की इच्छा पर गंभीरता से विचार कर रही है। इस प्रस्ताव पर राज्य का जेल विभाग विचार कर रहा है और जेल मंत्री ने कहा है, 'अगर जरूरत पड़ी तो सीएम योगी से भी सिफारिश की जाएगी।'

साथ ही यूपी सरकार ने तलवार दंपत्ति से क्लीनिक बंद न होने देने की भी अपील की है। मंत्री ने बताया है कि इस मामले पर खुद मंत्री या फिर उनके विभाग के अधिकारी जल्द ही तलवार दंपत्ति से मुलाकात करेंगे।

यह मुलाकात संभवत: 15 दिन में हो जाएगी और इसके बाद उनसे हफ्ते में एक या दो हफ्ते में एक बार दो तीन घंटे का समय निकाल कर जेल के क्लीनिक को देने की अपील करेंगे।

इसके साथ ही जेल मंत्री ने क्लीनिक को चार सालों तक चलाने के लिए तलवार दंपत्ति का शुक्रिया भी अदा किया है।

यह भी पढ़ें: मैडम तुसाद में लगेगा वरुण धवन का मोम का पुतला, 2018 में होगा अनावरण

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें