logo-image

कुश्ती संघ के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह और बीजेपी सांसद को मिली धमकी, गोली मारने की कही बात

मीडिया रिपोर्ट की माने तो संजय सिंह को ये धमकी भरा कॉल 13 जनवरी को मिला है. संजय सिंह ने भेलूपुर थाने में अपनी शिकायत में जानकारी दी है.

Updated on: 14 Jan 2024, 06:46 PM

नई दिल्ली:

रेसलिंग फेडरेशन के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है. ये दावा निलंबित अध्यक्ष की ओर से किया गया है. उन्हें ये धमकी अनजान नंबर से कॉल के जरिए आई है. इस मामले पर अधिकारी का कहना है कि रविवार को बीजेपी एमपी बृजभूषण शरण सिंह और इंडियन रेसलिंग फेडरेशन के निलंबित प्रेसिडेंट को एक कॉल के जरिए जान से मारने की बात की है. इस मामले पर पुलिस को सारी जानकारी दी गई है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

धमकी भरा आया कॉल

मीडिया रिपोर्ट की माने तो संजय सिंह को ये धमकी भरा कॉल 13 जनवरी को मिला है. संजय सिंह ने भेलूपुर थाने में अपनी शिकायत में जानकारी दी है कि उन्हें 13 जनवरी को एक अनजान नंबर से फोन आया था. इस कॉल में उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जानकारी के अनुसार ये फोन रात में दो बार कॉल आया लेकिन उन्होंने इसे पिक नहीं किया. जिसके बाद उन्हें तीसरी बार फोन आया जिसे पिक करने के बाद कहा बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह और उन्हें गोली मारने की धमकी दी. 

संजय सिंह ने कहा कि इसके बाद वो पूरी तरह से डर गए और फोन काट दिए. जानकारी के अनुसार इस अनजान नंबर से उन्हें बार-बार कॉल आ रहे हैं. इसके बाद वो और उनका पूरा परिवार डरा हुआ महसूस कर रहा है. उन्हें अपने साथ किसी भी अप्रिय घटना होने का डर सता रहा है. 

पुलिस जांच में जुटी

इस संबंध में पुलिस ने IPC एक्ट 504 जानबूझकर शांति भंग करना, 507 अनजान तरीके से धमकी देना सहित कई धाराओं में केस दर्ज की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ये पता लगा रही है कि आखिर ये धमकी भरा कॉल कौन कर रहा है. इसके पीछे की वजह क्या है.   

चर्चा में हैं

आपकों बता दें कि महिला पहलवाने के द्वारा बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिहं पर योन उत्पीड़न का आरोप लगा रही है. इसके लिए उन्होंने दिल्ली में कई पर प्रदर्शन कर चुके हैं. हलांकि बीजेपी सांसद ने अपने ऊपर लगे सभी आरोप से इंकार किया है. पिछले साल रेसलिंग फेडरेशन कमेटी को भारत सरकार ने निलंबित कर दिया था. जिसके बाद से निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह और बृजभूषण सिंह चर्चा का केंद्र बने हुए हैं.