logo-image

शिवसेना का पीएम मोदी पर निशाना-कहा, चुनावी जीत के लिये पाक का नाम घसीटना 'बेइमानी'

बीजेपी की सहयोगी दल शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पार्टी ने कहा है कि गुजरात चुनावों में पाकिस्तान का नाम घसीट कर चुनाव जीतने की कोशिश 'बेइमानी' है।

Updated on: 12 Dec 2017, 05:17 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी की सहयोगी दल शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पार्टी ने कहा है कि गुजरात चुनावों में पाकिस्तान का नाम घसीट कर चुनाव जीतने की कोशिश 'बेइमानी' है।

पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में शिवसेना ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें कार्रवाई करनी चाहिये न कि आरोप लगाना चाहिये। पार्टी ने कहा है कि गुजरात इस समय कश्मीर से भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो गया है।

पीएम मोदी मे चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि पाकिस्तान गुजरात के चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने दावा किया था कि पाकिस्तान के कुछ अधिकारियों और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मणिशंकर अय्यर के घर पर मीटिंग हुई थी।

सामना में कहा है, 'प्रधानमंत्री ने गंभीर आरोप लगाए हैं कि पाकिस्तान गुजरात चुनाव को प्रभावित कर सकता है। हम मोदी की परेशानियों को समझ सकते हैं लेकिन प्रधानमंत्री को कार्रवाई करनी चाहिये और आरोप नहीं लगाने चाहिये।'

और पढ़ें: राहुल का 14वां सवाल, पूछा- दलितों को क्यों नहीं मिली सुरक्षा

संपादकीय में कहा गया है, 'गुजरात कश्मीर से भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो गया है।अभी कल तक पाकिस्तान कश्मीर में दखल दे रहा था और चीन लेह, लदाख और अरुणाचल प्रदेश में दखल दे रहा था।'

संपादकीय में कहा गया है कि हाल ही में चीनी सेना सिक्किम में भारतीय क्षेत्र में घुस गई थी लेकिन अगर प्रधानमंत्री को गुजरात में पाकिस्तान के दखल की चिंता ज्यादा है तो सेना को भी इससे चिंता होगी।

सेना ने माना कि हाल ही में पाकिस्तान की सेना के पूर्व निदेशक अर्शद रफीक ने कहा था कि गुजरात का मुख्यमंत्री अहमद पटेल को बनाया जाना चाहिये।

संपादकीय में कहा है, 'अब सवाल ये उठता है कि अगर कोई चुनाव जीतने के लिये हिंदू-मुस्लिम वोटों को बांटना चाहता है।'

साथ ही कहा है कि प्रधानमंत्री को इसके बारे में बात करने की बजाय कार्रवाई करनी चाहिये।

पार्टी ने कहा है, 'जब भी पांव के नीचे की ज़मीन खिसकने लगती है तो या तो पाकिस्तान या फिर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की चर्चा होने लगती है। ये आज भी हो रहा है। ये एक तरह से 'बेइमानी'  है।'

शिवसेना ने कहा है कि बीहार चुनाव के समय भी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा था कि अगर बीजेपी हारी तो पाकिस्तान में पटाखे फोड़े जाएंगे। वहां बीजेपी का क्या हाल हुआ सबको पता है।

और पढ़ें: नितिन गडकरी ने पीएम मोदी के सी-प्लेन यात्रा को बताया ऐतिहासिक