logo-image

सनातन विवाद पर BJP ने INDIA पर साधा निशाना, पूछा- DMK पर क्या कहेंगे राहुल गांधी

Sanatan Dharma Controversial Statement : देश भर में सनातन धर्म पर विवादित बयान पर सियासत गरम है. भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दों को लेकर कांग्रेस समेत पूरे आईएनडीआईए गठबंधन को आड़े हाथों ले लिया है.

Updated on: 16 Sep 2023, 05:32 PM

नई दिल्ली:

Sanatan Dharma Controversial Statement : देश में सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी को लेकर बवाल मचा हुआ है. तमिलनाडु के एमके स्टालिन के बेटे मंत्री उदयनिधि स्टालिन और उनकी पार्टी डीएमके के नेता ए राजा ने सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया है. उनके इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विपक्षी गठबंधन INDIA पर जमकर निशाना साधा है. इस मामले में भाजपा के मंत्रियों के भी लगातार बयान सामने आ रहे हैं. 

सीएम शिवराज बोले- सनातन का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी एमपी की जनता

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में कहा कि ये लोगों का गुस्सा है. सनातन धर्म का अपमान किया गया और उसे डेंगू और मलेरिया कहा गया. मध्य प्रदेश की जनता सनातन धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं कर पाएगी. INDI को समझना होगा कि उन्होंने हमारी आस्था को ठेस पहुंचाई है और इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मध्य प्रदेश के लोग गुस्से में हैं और वे (INDIA गठबंधन) डरे हुए हैं, इसलिए उन्होंने अपनी रैली रद्द कर दी.

 
जानें सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने क्या कहा है?

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने मध्य प्रदेश के कटनी में पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस ने नया गठबंधन बनाया और उसका नाम INDI रखा... और कहने लगे कि हम INDIA हो गए हैं, इसलिए हम चुनाव जीत जाएंगे. अगर मैं महात्मा गांधी का नाम लूंगा तो क्या मैं महात्मा गांधी बन जाऊंगा? इस गठबंधन के बनने के बाद पूरे भारत में सनातन धर्म विरोधी माहौल बन गया है. मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि अगर आप डीएमके के साथ नहीं हैं फिर उन्हें अपने गठबंधन से हटा दें. कांग्रेस का कहना है कि यह उनकी (डीएमके) बोलने की आजादी है. 

अनुराग ठाकुर बोले- सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं ये लोग

INDIA गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ये संविधान को तार-तार करते हैं, मीडिया की आवाज को दबाना चाहते हैं, सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं. INDI गठबंधन के नेता अहंकार से भरे हुए हैं, जनता इन्हें स्वीकार नहीं करेगी.