logo-image

मध्यप्रदेश में कन्हैया और जिग्नेश पर हिंदूसेना के कार्यकर्ता ने स्याही फेंकी, 40 गिरफ्तार

'संविधान बचाओ यात्रा' के तहत मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक कार्यक्रम में निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी और कन्हैया कुमार पहुंचे.

Updated on: 20 Nov 2018, 11:00 AM

नई दिल्ली:

'संविधान बचाओ यात्रा' के तहत मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक कार्यक्रम में निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी और कन्हैया कुमार पहुंचे. इस दौरान कन्हैया और जिग्नेश को हिंदूसेना के विरोध का सामना करना पड़ा. एक कार्यकर्ता ने उनकी ओर स्याही फेंकी. पुलिस ने विरोध करने वाले 40 लोगों को गिरफ्तार किया है. स्थानीय चेम्बर ऑफ कॉर्मस के भवन में सोमवार की दोपहर को संविधान बचाओ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अयक्ष कन्हैया कुमार पहुंचे. इन दोनों के ग्वालियर दौरे के विरोध का हिंदू सेना ने पहले ही ऐलान कर दिया था. 

और पढ़ें: राजस्थान चुनाव: सचिन पायलट ने टोंक से भरा पर्चा, कहा- पूरे राज्य में कांग्रेस की लहर

पूर्व घोषित विरोध के तहत हिंदूसेना के कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की, इस बीच एक कार्यकर्ता ने उनकी ओर स्याही फेंकी. वहां मौजूद सुरक्षा बलों ने मुकेश पाल नाम के युवक को दबोच लिया. बाद में मुकेश को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया. मुकेश का कहना है कि वह भारत माता के गद्दारों को सबक सिखाने आया था. इंदरगंज थाने के प्रभारी एस के जामरा ने आईएनएस को बताया कि पुलिस ने विरोध कर रहे हिंदूसेना के 40 लोगों को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 16:46 (IST)
shareIcon

आज शाम 5 बजे के बाद भी नहीं बिकेगी शराब


रायपुर: रायपुर कलेक्टर ने आदेश में संशोधन किया है,जिसके तहत पहले जहां आज शाम 5 बजे के बाद शराब दुकानों को खोले जाने का निर्देश था,वहीं अब संशोधित आदेश के तहत आज पूरे दिन शराब दुकानें नहीं खोली जाएंगी

calenderIcon 14:24 (IST)
shareIcon

एक महिला नक्सली ढेर


सुकमा: नक्सलियों के साथ मंगलवार को मुठभेड़ में पुलिस ने एक महिला नक्सली को ढेर कर दिया. LOS बडेसेट्टी की सदस्‍य आयते को पुलिस ने गंधारपारा और मुलेर के जंगल में मार गिराया.पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना ने इसकी पुष्टि की है.

calenderIcon 14:10 (IST)
shareIcon

एवरग्रीन होटल के मैनेजर ने लगाई फांसी


भोपाल: बैरागढ़ एवरग्रीन होटल के मैनेजर ने मुस्कान गार्डन में फांसी लगाकर जान दे दी. मौके पर पुलिस पहुंची मामले की जांच कर रही है. मृतक का नाम दिनेश तिवारी है और वह दमोह के जैशाबाद का रहने वाला था.

calenderIcon 11:59 (IST)
shareIcon

मध्‍य प्रदेश में रिपब्लिकन पार्टी ने दिया BJP को समर्थन


भोपालः मध्‍य प्रदेश में रिपब्लिकन पार्टी ने 217 सीटों पर BJP को अपना समर्थन देने की घोषणा की है. शेष 13 सीटों पर उसके प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे. आज रामदास अठवाल ने शिवराज की तारीफ़ करते हुए यह ऐलान किया.