logo-image

PM Modi की मां हीराबेन के निधन पर राघव चड्डा ने जताया शोक, कहा-एक पुत्र के लिए अपूरणीय क्षति

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन (PM Modi Mother Heeraben Death) का शुक्रवार सुबह निधन हो गया. इस खबर के बाद से पूरे देश में शोक लहर है. मां हीराबेन ने 100 वर्ष की उम्र में अहमदाबाद के अस्पताल में अंतिम सांस ली.

Updated on: 30 Dec 2022, 11:55 AM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन (PM Modi Mother Heeraben Death) का शुक्रवार सुबह निधन हो गया. इस खबर के बाद से पूरे देश में शोक लहर है. मां हीराबेन ने 100 वर्ष की उम्र में अहमदाबाद के अस्पताल में अंतिम सांस ली. इस मौके पर राजनेताओं ने शोक व्यक्त किया. आप नेता और राजसभा सांसद राघव चड्डा ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया. उन्होंने इसे अपूरणीय क्षति बताया. उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी की माता जी के देहांत की दुःखद खबर मिली. मां का जाना एक पुत्र के लिए अपूरणीय क्षति है, उनका रिक्त हुआ स्थान कभी भरा नहीं जा सकता. भगवान से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. ॐ शांति!

 

गौरतलब है कि मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था. तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर  में एडमिट ​कराया गया था. डॉक्टरों ने मां हीराबेन का एमआरआई और सीटी स्कैन भी किया था. हालांकि अस्पताल की ओर से गुरुवार को आए हेल्थ बुलेटन में कहा गया था कि उनकी तबीयत में सुधार है. मगर शुक्रवार सुबह निधन की खबर मिली. 

ये भी पढ़ें: Heeraben Death : प्रधानमंत्री की मां हीराबेन के निधन पर शोक की लहर, शाह-राहुल समेत कई नेताओं ने जताया दुख

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि जिन संघर्षों का सामना करते हुए हीरा बा ने परिवार पालन किया, सभी के लिए यह एक आदर्श है. सदा हमारी स्मृति में उनका त्यागपूर्ण तपस्वी जीवन रहेगा. पूरा देश दुःख की इस घड़ी में पीएम और उनके परिवार के साथ है. आपके साथ करोड़ों लोगों की प्रार्थना है. ॐ शांति... उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की पूज्य माता हीराबा के स्वर्गवास की सूचना बहुत दुखद है.