logo-image

कांग्रेस पर भड़के पीएम नरेंद्र मोदी, बोले- INDI गठबंधन कभी दूसरे धर्मों के खिलाफ नहीं बोलता

पीएम मोदी ने राहुल गांधी की 'शक्ति' टिप्पणी की आलोचना करते हुए जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, INDI गठबंधन के सहयोगी दल कांग्रेस और DMK हिंदू धर्म का अपमान करते हैं.

Updated on: 19 Mar 2024, 05:49 PM

नई दिल्ली :

राहुल गांधी की 'शक्ति' टिप्पणी की आलोचना करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि INDI गठबंधन के सहयोगी दल कांग्रेस और DMK हिंदू धर्म का अपमान करते हैं. उन्होंने कहा कि वे कभी-कभी दूसरे धर्मों के खिलाफ नहीं बोलते. उन्होंने कहा कि, INDI गठबंधन जानबूझकर हिंदू धर्म का अपमान करता है और हिंदू धर्म के खिलाफ हर बयान साजिश के तहत दिया जाता है. कांग्रेस-द्रमुक कभी भी दूसरे धर्मों के खिलाफ नहीं बोलते, लेकिन उन्हें हिंदू धर्म का अपमान करने में एक सेकंड भी नहीं लगता.''

गौरतलब है कि, मोदी तमिलनाडु के सलेम में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि द्रमुक, कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक का कहना है कि वे शक्ति को नष्ट कर देंगे. उन्होंने कहा कि, "मरियम्मन यहां की शक्ति है. तमिलनाडु में कांची कामाक्षी 'शक्ति' है, मदुरै की मीनाक्षी 'शक्ति' है... कांग्रेस, द्रमुक और INDI गठबंधन का कहना है कि वे इस शक्ति को नष्ट कर देंगे."

पीएम मोदी ने कहा कि, हिंदू धर्म में शक्ति का मतलब नारी शक्ति, मातृ शक्ति है, लेकिन इंडिया ब्लॉक के सहयोगी कहते हैं कि वे इसे नष्ट कर देंगे. पीएम मोदी ने कहा कि, तमिलनाडु ने बीजेपी को वोट देने का मन बना लिया है.

मोदी ने कहा कि, डीएमके और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. डीएमके और कांग्रेस का मतलब है- बड़ा भ्रष्टाचार और एक परिवार का शासन. जब देश को कांग्रेस से मुक्ति मिली, तो देश 5जी तकनीक पर पहुंच गया, लेकिन तमिलनाडु में डीएमके अपना 5जी-वन चला रही है. परिवार की पांचवीं पीढ़ी का तमिलनाडु पर नियंत्रण है. 

पीएम मोदी ने यह भी दावा किया कि, डीएमके ने दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता का अपमान किया है. उन्होंने कहा, "आप सभी गवाह हैं कि भारतीय गठबंधन महिलाओं के साथ किस तरह का व्यवहार करता है. जब राज्य की पूर्व सीएम जे. जयललिता जीवित थीं, तो आप सभी जानते हैं कि डीएमके नेताओं ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया था. यह डीएमके का असली चेहरा है."