logo-image

मुकुल रॉय ने BJP में वापसी पर भरी हामी, कहा- मैं तो पहले से ही था, पार्टी ज्वॉइन जैसा कुछ भी नहीं

मुकुल रॉय ने कहा कि वह भाजपा में थे और दोबारा से पार्टी ज्वाइन करने जैसा कुछ भी नहीं है.  उन्होंने यहां तक कह डाला कि बंगाल में भाजपा को मजबूती देने का काम करेंगे.

Updated on: 19 Apr 2023, 04:31 PM

highlights

  • टीएमसी नेता ने कहा कि वाकई उनकी तबीयत ठीक नहीं थी
  • कहा, बंगाल में भाजपा को मजबूती देने का काम करेंगे
  • बेटे ने  पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी

नई दिल्ली:

Mukul Roy Join BJP: पश्चिम बंगाल में टीएमसी (TMC) नेता मुकुय रॉय (Mukul Roy) का भाजपा (BJP) में दोबारा से शामिल होने की खबरों को लेकर राजनीतिक गलियारों में गहमागहमी है. इस बीच मुकुल रॉय ने पार्टी में शामिल होने पर मुहर लगा दी है. मुकुल रॉय ने कहा कि वह भाजपा में थे और दोबारा से पार्टी ज्वाइन करने जैसा कुछ भी नहीं है.  उन्होंने यहां तक कह डाला कि वह बंगाल में भाजपा को मजबूती देने का काम करेंगे. ममता (Mamata Banerjee) की पार्टी टीएमएसी के खास नेता ने कहा कि उन्होंने भाजपा को कभी धोखा नहीं दिया. जब उन्होंने पार्टी छोड़ी तब उनकी सेहत ठीक नहीं थी. वहीं बेटे सुभ्रांशु की तबीयत खराब होने वाली खबरों पर टीएमसी नेता ने कहा कि वाकई उनकी तबीयत ठीक नहीं थी.

ये भी पढ़े: Atiq & Ashraf Murder Case: SIT रिपोर्ट पर शाहगंज थाने के SO समेत 5 पुलिस वाले सस्पेंड

कई बड़े नेताओं से बातचीत हुई

मगर अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. मुकुल रॉय ने कहा कि फोन के जरिए उनकी कई बड़े नेताओं से बातचीत हुई है. वे बड़े नेताओं से बातचीत करने का प्रयास करेंगे. मुकुल राय ने कहा कि वह टीएमसी से इस्तीफे के बाद ही भाजपा में शामिल हुए थे. जब मुकुल रॉय से पूछा गया कि कहीं सेंट्रल एजेंसी के दबाव में वह ऐसा तो नहीं कर रहे. इस पर उन्होंने साफ दिया कि ऐसा कोई दबाव नहीं है. उन्होंने अपनी मर्जी से भाजपा में वापसी कर रहे हैं. 

पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी

दो दिन पहले मुकुल रॉय के बेटे ने एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा कि पिता अकेले गायब नहीं हुए हैं, उनके साथ दो साथी भी हैं. जब वह एयरपोर्ट जा रहे थे, तब उनके साथ करीबी लोगों को देखा गया. उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला है. मगर बात में यह पता चला कि वे दिल्ली पहुंचे है. इसके बाद से उनके दोबारा भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगने लगीं.