logo-image

सांसद नवनीत राणा को मिला धमकी भरा खत, घर की भी की गई रेकी

पत्र भेजने वाला खुद मुझे डरा रहा है या फिर भी आगाह कर रहा है. इसकी जांच करने के लिए मैंने कहा है. हिंदुत्व की बात करने से मैं नहीं डरती, लेकिन मेरे छोटे बच्चे हैं,  माता पिता है, सास ससुर है जिनकी मुझे चिंता है. 

Updated on: 29 Jul 2022, 10:49 PM

मुंबई:

amravati murder case : हिंदुत्व के मुद्दे पर सुर्खियों में रही सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) को धमकीभरा एक खत उनके अमरावती घर पर आया है. खत भेजेनेवाले शख्स ने अपने हस्ताक्षर में लिखे गए इस पत्र में नवनीत राणा (Navneet Rana) को सावधान रहने का मशवरा दिया है. सांसद ने सिंगर मुसेवाला (Moosewala) की तरह हत्या करने की साज़िश का आरोप लगाया है. सांसद ने कहा, इस खत में लिखा है कि मैंने एक शुभचिंतक के पिता को कोविड में मदद की, उसका ट्रांसफर किया. उस मदद की वजह से मुझे आगाह किया गया है कि राजस्थान सीमा से कई लोग मेरे घर पहुंचे हैं.  उन्होंने मेरे घर की रेकी भी की है. ये घटनाएं तब हुई है जब मैंने उमेश कोल्हे का मुद्दा दिल्ली तक पहुंचाया. पत्र भेजने वाला खुद मुझे डरा रहा है या फिर भी आगाह कर रहा है. इसकी जांच करने के लिए मैंने कहा है. हिंदुत्व की बात करने से मैं नहीं डरती, लेकिन मेरे छोटे बच्चे हैं,  माता पिता है, सास ससुर है जिनकी मुझे चिंता है. 

ये भी पढ़ें : PM मोदी ने अंतरराष्ट्रीय बुलियन एक्सचेंज का किया उद्घाटन, बोले- भारत में आ रहा रिकॉर्ड विदेशी निवेश

सांसद ने कहा, इस तरह की धमकी से डरने वाली नहीं हूं. हमने अमरावती पुलिस थाने में इसकी शिकायत की है. आखिर कैसे किसी की इतनी हिम्मत होती है कि वो जन प्रतिनिधी के घर पर इसतरह धमकी भरा खत बाय हैंड देकर जाता है. राणा दंपत्ति का दावा है कि उमेश कोल्हे मर्डर केस का मुद्दा उठाने के बाद से ही उन्हें लगातार धमकियां मिल रही है. इस खत के पीछे कोल्हे मर्डर केस का कनेक्शन हो सकता है. इस धमकी भरे खत के बारे में गृहमंत्री अमित शाह को जानकारी दी जाएगी. उन्होंने कहा, हमारे घर पर जो सीसीटीवी लगा है उसका हर सेकंड का फुटेज देखकर पता लगाएं कि कैसे ये पत्र यहां तक पहुंचा. ये पत्र सिक्युरिटी गार्ड के ड्रॉअर में ये पड़ा था.. पिछले 15 दिनों के फुटेज चेक करने के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा, सुरक्षा विभाग धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर जल्द से जल्द कदम उठाए. राणा दंपति का कहना है कि उमेश कोल्हे मर्डर का मुद्दा नवनीत ने उठाया था. तभी से कई धमकियां आ रहें है. गृहमंत्री अमित शाह और ओम बिरला से भी हम शिकायत करेंगे. हिंदुत्व का मुद्दा उठाने पर धमकियां मिल रही है तो ये गंभीर मामला है. कुछ लोग पाकिस्तान से अगर यहां भेजे गए हैं तो उसकी जांच होनी चाहिए. इस धमकी भरे पत्र का कोल्हे मर्डर केस से कनेक्शन हो सकता है.