logo-image

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, दो की मौत और कई अन्य घायल

आपको बता दें कि ये हादसा सुबह 6 बजकर 23 मिनट पर हुआ है. उस वक्त अर्टिगा कार में बच्चे बैठे जो अपने स्कूल जा रहे थे.

Updated on: 30 Mar 2024, 10:09 PM

नई दिल्ली:

Delhi Meerut Expressway: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां एक अर्टिगा और डंपर के बीच भीषण टक्कर हो गई है. हादसा इतना भयानक था की ड्राइवर और एक बच्चे की मौत तुरंत हो गई. आपको बता दें कि ये घटना गाजियाबाद थाना के नजदीक क्रॉसिंग के पास हुई है. जानकारी के मुताबिक इस सड़क हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. वहां इसका इलाज जारी है. आपको बता दें कि सभी सवार अमरोहा से दिल्ली के जामिया यूनिवर्सिटी जा रहे थे. पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है.

शनिवार 30 मार्च की सुबह गाजियाबाद के पास दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पास बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक अर्टिगा और डंपर के बीच टक्कर हो गई है. इस हादसे में अर्टिगा कार के ड्राइवर और एक बच्चे की मौत हो गई. आपको बता दें कि अर्टिगा में बच्चे सहित कुल 11 लोग बैठ थे. इस सड़क हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार शुरू हो गई. हादसे की सूचना लोकल पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गए. इसके बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. वहीं जानकारी के मुताबिक बच्चों को उम्र करीब 10 से 13 साल है. इस घटना में अर्टिगा कार को काफी नुकसान हुआ है. 

ओवरटेक की वजह से हादसा

आपको बता दें कि ये हादसा सुबह 6 बजकर 23 मिनट पर हुआ है. उस वक्त अर्टिगा कार में बच्चे बैठे जो अपने स्कूल जा रहे थे. सभी बच्चे जामिया स्कूल के लिए घर से रवाना हुए थे. इसके साथ ही बच्चे अमरोहा ने नामांकन करने के लिए प्रवेश परीक्षा देने जा रहे थे. ये हादसा उस वक्त हुआ जब डंपर कार को ओवरटेक करते हुए आगे निकलने की कोशिश कर रहा था. तभी दोनों के बीच टक्कर हो गई. इस टक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली को भी थोड़ा नुकसान हुआ है.