logo-image
लोकसभा चुनाव

जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने जगन रेड्डी पर साधा निशाना, बोले- ड्रग राजधानी बना दिया है

जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने जगन रेड्डी पर निशाना साधते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश को देश की 'ड्रग राजधानी' बना दिया है.

Updated on: 08 Apr 2024, 07:14 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने YSR कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पवन कल्याण ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सरकार ने आंध्र प्रदेश को देश की 'ड्रग राजधानी' बना दिया है. कल्याण ने आगे कहा कि वाईएसआरसीपी शासन युवा शक्ति को कमजोर करने और युवाओं को गांजे का आदी बनाने का काम किया है. कल्याण ने रविवार को यहां एक चुनावी रैली में जनता को संबोधित करते हुए वाईएसआर को घेरा.

जगन रेड्डी पर जमकर निशाना साधा

उन्होंने कहा कि हम ऐसे नियमों और इस वाईएसआरसीपी सरकार को खत्म कर देंगे, जिसने राज्य को नशीली दवाओं की राजधानी में बदल दिया है. इसे राज्य से बाहर करेंगे. पवन कल्याण ने कहा कि मेरा उद्देश्य राज्य की सुरक्षा करना. मैं अनकापल्ली नुकलम्मा की मां के गवाह के रूप में कहता हूं कि हम आंध्र प्रदेश राज्य की रक्षा करेंगे. कहते हैं कि जब सत्ता मिलती है तो कोई भी व्यक्तित्व उभर कर सामने आता है. अब जाकर राज्य की जनता को मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को सत्ता सौंपने का मतलब समझ में आया है.

विधानसभा चुनाव कब है?

आपको बता दें कि देश की 543 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल से सात चरणों में चुनाव होंगे. लोकसभा के साथ-साथ विधानसभाओं के लिए वोटों की गिनती 4 जून को होगी. आंध्र प्रदेश में 13 मई को मतदान होना है और वोटों की गिनती 4 जून को होगी. आंध्र प्रदेश में 175 विधानसभा सीटें हैं और राज्य में सरकार बनाने के लिए किसी भी पार्टी को 88 सीटों की जरूरत होगी.