logo-image

बारामूला और शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया, जांच अभियान जारी

बरामूला के पट्टन इलाके के येदुपोरा इलाके में मुठभेड़ हो रही है. इससे पहले शोपियां जिले के चित्रगाम इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.

Updated on: 02 Oct 2022, 11:54 AM

highlights

  • शोपियां जिले के चित्रगाम इलाके में भी मुठभेड़
  • बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी
  • कुलगाम में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया

नई दिल्ली:

बारामूला और शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों में जबरदस्त भुठभेड़ हुई. इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरकर दो को मार गिराया. ये मुठभेड़ शुक्रवार रात से जारी है. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि बरामूला के पट्टन के येदुपोरा इलाके में मुठभेड़ हो रही है. इससे पहले शोपियां जिले के चित्रगाम इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. गौरतलब है कि यह सूचना देर रात मिली थी कि इन इलाकों में कुछ आतंकी एकत्र हुए हैं. इसके बाद से तलाशी अभियान जारी है. बारामूला में दो से तीन आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है.  पुलिस ने बताया कि आतंकियों के खिलाफ अभी भी अभियान चलाया जा रहा है.

कुलगाम में तीन आतंकी मारे गए 

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार और सोमवार को तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि जिले के अहवाटू गांव में आतंकियों के होने की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी शुरू कर दी. इस दौरान आतंकियों को मार गिराया गया.  सुरक्षाबलों के सख्त घेरे के कारण बाद में आतंकियों ने यहां से निकलने का प्रयास किया. इस दौरान वे फायरिंग कर फरार होने की कोशिश में लगे थे.  इस बीच सुरक्षाबलों ने आत्मसमर्पण की अपील करने के बाद जवाबी फायरिंग की.