logo-image

स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को लेकर INDIA-NDA आमने सामने, अनुराग ठाकुर ने लगाए ये आरोप

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर संवैधानिक संस्थाओं पर प्रहार करने का आरोप लगाया.  ठाकुर ने कहा कि लोकतंत्र को कुचलना कांग्रेसियों की आदत बन गई. कांग्रेस ने आपातकाल  लगाकर लोकतंत्र को कुचला.

Updated on: 15 Aug 2023, 03:10 PM

नई दिल्ली:

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण और आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की गैर मौजूदगी के बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने है. पीएम मोदी के अगले साल तिरंगा फहराने वाले बयान पर जहां इंडिया गठबंधन ने तंज कसा है. वहीं, कांग्रेस की ओर से लाल किले पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे या किसी के नहीं पहुंचने पर एनडीए ने जोरदार हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रमुख विपक्षी दल के नेता अगर स्वतंत्रता दिवस पर नहीं आते हैं तो इससे कांग्रेस की मानसिकता पता चलती है. केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री ठाकुर ने कांग्रेस पर लोकतंत्र को कुचलने का आरोप लगाते हुए ने कहा कि इन घटनाओं से पता चलता है कि कांग्रेस जब सत्ता में थी तो क्या सोच थी और विपक्ष में हैं तो क्या सोच है.

 अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर संवैधानिक संस्थाओं पर प्रहार करने का आरोप लगाया.  ठाकुर ने कहा कि लोकतंत्र को कुचलना कांग्रेसियों की आदत बन गई. कांग्रेस ने आपातकाल  लगाकर लोकतंत्र को कुचला. इतना ही नहीं अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नेता सुरजेवाला के नाम लिए बगैर निशाना साधा. ठाकुर ने कहा कि कल देश की जनता को राक्षस कहकर कांग्रेस ने बता दिया कि लोकतंत्र में देश की जनता को कैसे देखते हैं. बता दें कि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि बीजेपी को वोट करने वाले लोग राक्षसी प्रवृति के हैं. 

 

स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को लेकर INDIA-NDA आमने सामने, अनुराग ठाकुर ने लगाए ये आरोप यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...