logo-image

गुजरात: केजरीवाल के साथ डिनर करने वाले ऑटो चालक ने कहा, वह PM मोदी के समर्थक

मीडिया द्वारा पूछे जाने पर दंतानी ने कहा कि उन्होंने 13 सितंबर को अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी (आप) की टाउन हॉल बैठक के दौरान केजरीवाल को अपने घर आमंत्रित किया था क्योंकि उन्हें एक ऑटोरिक्शा संघ के नेताओं द्वारा ऐसा करने के लिए कहा गया था.

Updated on: 30 Sep 2022, 07:47 PM

अहमदाबाद:

ठीक दो सप्ताह पहले जिस ऑटोरिक्शा चालक विक्रम दांतानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अहमदाबाद में अपने घर पर रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया था उन्होंने अब कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक और बीजेपी के कट्टर समर्थक हैं. शुक्रवार को दंतानी को पीएम मोदी की एक सार्वजनिक रैली में देखा गया, जो दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर हैं. दंतानी को रैली में शहर के थलतेज इलाके में भगवा दुपट्टा और टोपी पहने नजर आए. मीडिया द्वारा पूछे जाने पर दंतानी ने कहा कि उन्होंने 13 सितंबर को अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी (आप) की टाउन हॉल बैठक के दौरान केजरीवाल को अपने घर आमंत्रित किया था क्योंकि उन्हें एक ऑटोरिक्शा संघ के नेताओं द्वारा ऐसा करने के लिए कहा गया था.

BJP की भगवा टोपी पहने हुए दंतानी ने कहा कि वह पीएम मोदी के प्रशंसक हैं और हमेशा से भाजपा के मतदाता रहे हैं.  उन्होंने यह भी कहा कि वह दंतानीवास इलाके से हैं, जो बीजेपी का पारंपरिक गढ़ है. मीडिया से बात करते हुए दंतानी ने कहा कि आज पीएम मोदी की रैली में दंतानीनगर के लोगों से भरी एक बस आई थी. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की कभी जानकारी नहीं थी कि केजरीवाल उनके घर आने पर राजनीति करेंगे. अपने साक्षात्कार में ऑटो चालक ने यह भी खुलासा किया कि इस महीने की शुरुआत में अहमदाबाद में आप की बैठक के दौरान अरविंद केजरीवाल का निमंत्रण पूर्व नियोजित था और उन्होंने केवल वही किया जो ऑटो-रिक्शा संघ ने उन्हें करने के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें : गुजरात: PM मोदी ने गांधीनगर स्टेशन पर गांधीनगर-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी

दंतानी तब सुर्खियों में आए थे जब आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बैठक में रात्रिभोज का निमंत्रण स्वीकार करने के बाद अपने ऑटोरिक्शा में अपने घर की यात्रा की थी. उस रात आप संयोजक एक पांच सितारा होटल में ठहरे थे. उस दिन केजरीवाल कुछ स्थानीय पार्टी नेताओं के साथ दंतानी के तिपहिया वाहन में यात्रा की और घाटलोदिया क्षेत्र में उनके आवास पर पहुंचकर उनके साथ रात का भोजन किया.