logo-image

पूर्व कांग्रेस आईटी सेल चीफ रोहन गुप्ता ने किया बीजेपी ज्वाइन, विपक्ष पर साधा निशाना

रोहन गुप्ता ने बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि जिनके नाम में राम है वो ही सनातन के विरोध में बोलने की बात करते हैं.

Updated on: 11 Apr 2024, 05:02 PM

नई दिल्ली:

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस आईटी सेल के चीफ और पार्टी के सीनियर नेता रोहन गुप्ता ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली है. पिछले कुछ दिनों से कई सीनियर नेताओं ने कांग्रेस पार्टी से अलग होने का फैसला कर रहे हैं. आपको बता दें कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से उन्होंने पिछले महीने इस्तीफा दिया था. लोकसभा चुनाव 2024 के की प्रक्रिया शुरू हो चूकी है. ऐसे माना जा सकता है कि पार्टी के लिए ये बड़ा नुकसान है. रोहन गुप्ता को केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव पार्टी की सदस्यता दिलाई.
 
कांग्रेस आईटी सेल के पूर्व चीफ रोहन गुप्ता ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली है. उनको केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और बीजेपी के महासचिव विनोद तावड़े ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. पार्टी ज्वाइन करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए रोहन ने कांग्रेस पर निशाना साधा. रोहन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी दिशाहीन हो गई है. इसके साथ ही वो जनता के बीच अपना विश्वास खो चूकी है. रोहन ने कहा कि वहां मुझे हर दिन अपमान का घूंट पीना पड़ रहा था. मैंने अपने आत्मसम्मान के लिए पार्टी छोड़ने का फैसला किया.

पीएम मोदी की तारीफ

रोहन गुप्ता ने बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि जिनके नाम में राम है वो ही सनातन के विरोध में बोलने की बात करते हैं. इसके साथ ही सनातन के समर्थन में बोलने से मना करते हैं. इसके साथ विपक्ष की इंडिया गठबंधन पर  निशाना साधते हुए कहा कि ये गठबंधन देश विरोध काम कर रहा है. रोहन ने सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का विरोध किया. इसके साथ ही विपक्ष सीएए का विरोध कर रहा है.रोहन गुप्ता ने बीजेपी लीडरशीप और पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी का विजन है साल 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनना. 

अपनी उम्मीदवारी लौटाई

आपको बता दें रोहन गुप्ता को कांग्रेस ने अहमदाबाद पूर्वी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था.लेकिन पार्टी पर लगातार अपमान करने का आरोप लगाते हुए लोकसभा सीट से उम्मीदवारी लौटा दी थी. इसके साथ ही पार्टी के सभी पद से इस्तीफा देते हुए पार्टी से किनारा कर लिया था. जानकारी के मुताबिक वो कांग्रेस से पिछले 15 साल से जुड़े हुए थे.