logo-image

कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी कर बुरी फंसी कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत, अब बीजेपी कराएगी एफआईआर

कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में बीजेपी अब कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ एएफआईआर दर्ज कराने जा रही है.

Updated on: 26 Mar 2024, 11:48 AM

highlights

  • सुप्रिया श्रीनेत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
  • बीजेपी करा सकती है एफआईआर
  • कंगना रनौत पर टिप्पणी से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली:

कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. अब बीजेपी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जा रही है. हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस बारे में जानकारी दी है. बता दें कि बीजेपी ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से टिकट दिया है. पूर्व सीएम ठाकुर ने कहा कि कुछ ऐसे लोगों ने इस संदर्भ में भद्दी टिप्पणिया की हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी कानूनी तौर पर इस मामले की जांच कर रही है और मामला दर्ज करने की दिशा में आगे बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: पंजाब में गठबंधन पर नहीं बनी बात, 13 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी BJP

क्या बोले जयराम ठाकुर

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी पर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जो भद्दी टिप्पणी पर माफी मांगी है, लेकिन इतना काफी नहीं है. कांग्रेस पार्टी की ये आदत बन चुकी है. इस प्रकार से महिलाओं का अपमान करना, बार-बार इस प्रकार की बातें कहना. उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि उनकी इस आदत को ठीक करने की जरूरत है. उनकी इस टिप्पणी से पूरे हिमाचल और पूरे मंडी में आक्रोश और रोष है.

ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मंडी ही नहीं बल्कि दूसरे स्थानों पर भी कांग्रेस को इसका नुकसान होगा. पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की आदत को ठीक करने की जरूरत है. कोई भी शालीन व्यक्ति इस टिप्पणी को ना देख सकता है ना ही सुन सकता है. उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा तकलीफ की बात तो ये है कि एक महिला ने महिला पर इस प्रकार की टिप्पणी की है.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो से करते हैं सफर तो पढ़ लें ये खबर, इन स्टेशनों पर कई गेट रहेंगे बंद

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट डाली गई थी. इस पोस्ट में उन्होंने कंगना रनौत की फोटो शेयर करते हुए अमार्दित टिप्पणी की गई थी. इसके बाद ये पोस्ट काफी वायरल हुई थी. जिससे विवाद पैदा हो गया. विवाद शुरू होने के बाद सुप्रिया श्रीनेत ने माफी मांगते हुए पोस्ट को डिलीट कर दिया और कि उनके अकाउंट को कई लोग हैंडल करते हैं. उन्हीं की ओर से ये पोस्ट डाली गई होगी. इस मामले में महिला आयोग ने भी सुप्रीया श्रीनेत से जवाब मांगा है. वहीं बीजेपी अब इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें: Stock Market Today: छुट्टी के बाद गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 287, निफ्टी में 65 अंक की गिरावट