logo-image

बंगलुरू: रामेश्वरम कैफे में धमाके पर CM सिद्धारमैया बोले- IED ब्लास्ट है,जांच जारी

बंगलुरू के राजाजीनगर में रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को बड़ा धमाका हुआ है. इस दौरान हादसे में 9 लोग घायल हो गए.

Updated on: 01 Mar 2024, 06:49 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक की राजधानी बंगलुरू के रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी गई है. वहीं, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि रामेश्वरम कैफे में हुए धमाके बम ब्लास्ट है. बता दें कि बंगलुरू के राजाजीनगर में रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को बड़ा धमाका हुआ है. इस दौरान हादसे में 9 लोग घायल हो गए. घायलों में तीन कर्मचारी समेत कई अन्य लोग जख्मी हो गए. गौरतलब है कि भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कहा, अभी-अभी रामेश्वरम कैफे के संस्थापक श्री नागराज से उनके रेस्तरां में हुए विस्फोट के बारे में बात हुई. 

बताया जा रहा है कि रामेश्वरम कैफे में विस्फोट के बाद व्हाइटफील्ड क्षेत्र के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया.कैफे में काम करने वाले सुरक्षाकर्मी ने बताया, "मैं कैफे के बाहर तैनात था क्योंकि कई ग्राहक आए थे, इसी दौरान अचानक से एक जोरदार आवाज हुई और आग लग गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए.

विस्फोट के बाद लोग कैफे से बाहर भागने लगे- प्रत्यक्षदर्शी

एडिसन नाम के एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने अपना बताया कि भोजनालय के बाहर अपनी बारी का इंतजार करते समय, अचानक विस्फोट जैसी तेज आवाज ने हमें चौंका दिया. धमाके के समय कैफे के भीतर मौजूद लगभग 35-40 लोग बाहर भागने लगे, जिससे अफरा-तफरी मच गई. पहले तो लगा कि सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है, लेकिन बाद में पता चला कि यह धमाका था.